खुशखबरी : नया JioBook लैपटॉप 31 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च, कीमत की जाँच करें…

Jio ने खुलासा किया है कि वह भारतीय मार्केट में दूसरी जनरेशन की JioBook ला रही है। भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने पहले IMC 2022 में अपना पहला बजट लैपटॉप पेश किया था। पहली नजर में, ऐसा नहीं लगता है कि नए लैपटॉप को कोई बड़ा रीडिजाइन मिल रहा है, लेकिन हमें कुछ आंतरिक अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।

JioBook को फीचर्स, स्पेक्स के साथ अमेज़न पर किया गया है लिस्टेड

अपकमिंग प्रोडक्ट के लिए अमेजन इंडिया पर एक समर्पित माइक्रोसाइट स्थापित की गई है। टीजर इोमेज की एक सीरीज में लैपटॉप की कुछ विशेषताओं की पुष्टि की गई है। पहला उल्लेखनीय परिवर्तन हल्का शरीर है, क्योंकि पिछले साल के मॉडल के 1.2 किलोग्राम वजन की तुलना में उत्तराधिकारी का वजन 990 ग्राम होगा।

हालांकि ब्रांड ने किसी भी डिटेल्स के बारे में विस्तार से नहीं बताया है, लेकिन यह खुलासा किया है कि लैपटॉप में अपने पूर्ववर्ती के समान 4जी कनेक्टिविटी की सुविधा होगी। नई JioBook JioOS एंड्रॉइड पर आधारित और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी पूरे दिन की बैटरी लाइफ का भी वादा कर रही है।

JioBook कीमत

ब्रांड ने अपनी पहली जनरेशन की JioBook को रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के जरिए से 15,799 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। लैपटॉप में 11.6 इंच का डिस्प्ले, एक वेबकैम, दो यूएसबी पोर्ट और एक हेडफोन जैक है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 665 SoC पर बेस्ड था। नई जनरेशन का उत्पाद 20,000 रुपये से कम में आ सकता है और अमेजन जैसे अधिक खुदरा भागीदारों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

जुलाई महीने में यह जियो का देश में दूसरा प्रोडक्ट लॉन्च होगा। कंपनी ने पहले अपने Jio भारत 4G फीचर फोन का अनावरण किया था, जिसकी कीमत 999 रुपये है। चूंकि JioBook पर भी 4G सिम की आवश्यकता होती है, इसलिए यह लैपटॉप को कीमत के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए समान किफायती डेटा प्लान के साथ आ सकता है ।