MURDER BREAK : किराना की दुकान में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या

ग्वालियर। आंतरी के मुख्य चौराहे कचहरी मैदान के पास दुकान पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बलवीर सिंह गुर्जर पुत्र बच्चू गुर्जर उम्र 25 निवासी रामेश्वर किराना की दुकान पर बैठा था तभी वार्ड 15 में निवासी लक्ष्मण बघेल पुत्र रट्टी बघेल बाइक से आया और बलवीर को गोली मार दी।

मृतक बलवीर सिंह गुर्जर पिछले कुछ समय से आंतरी जोरासी मार्ग स्थित टायर फैक्ट्री में काम करता था। बताया जाता है मृतक की ग्राम भारत बडेरा में रिश्तेदारी है। आरोपित लक्ष्मण कचहरी मैदान से ही िपस्टल लहराता हुआ नीचे की ओर आया और बलवीर पर दो फायर किए, जिसमें एक गोली उसके पैर में दूसरी गोली पेट मे लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर आंतरी पुलिस मौके पर पहुंची।

दोस्त ने पार्टनरी में कैफे खुलवाकर 25 लाख रुपए ठगे

एक युवक के साथ उसके दोस्त ने ही धोखाधड़ी की है। कारोबार में साझेदार बनाने के नाम पर धोखा दिया। युवक को कैफे में साझेदार बनाया। इसके बाद बेईमानी की। इस मामले में यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। सिटी सेंटर में रहने वाले आलोक तिवारी की मुलाकात कुछ समय पहले आदर्श आर्य से हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

आलोक को आदर्श ने करीब तीन साल पहले कैफे खुलवाने का लालच दिया। दोनों ने साझेदारी में सिटी सेंटर इलाके में कैफे खोला। कैफे खोलने के बाद आदर्श ही अधिक समय कैफे संभालता था। इस दौरान आदर्श ने बेईमानी शुरू कर दी। आलोक को इस बारे में मालूम चला तो उन्होंने हिसाब मांगा। इस पर आदर्श आना-कानी करने लगा। आदर्श ने फोन भी उठाना बंद कर दिए। आलोक ने पुलिस को बताया कि दोस्त ने उससे करीब 25 लाख रुपये ठग लिए। आलोक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।