Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पैपारी को बांटे खास गिफ्ट, यूजर्स ने बांधे एक्ट्रेस की तारीफों के पुल

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें फिल्‍म LSD 2 में लीड रोल ऑफर हुआ है। हालांकि एक्ट्रेस की तरह से इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने पैपराजी को दिया खास गिफ्ट

सोमवार को उर्फी जावेद मुंबई के अंधेरी में स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ऑरेंज कलर के शॉर्ट आउटफिट में नजर आई। इस आउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने अपने बालों को बन बनाया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस का मिनिमल मेकअप किया हुआ था।इस दौरान वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को गिफ्ट में बैग दिए। यह कोई आम बैग नहीं है। इस बैग में फोन और लैपटॉप भी चार्ज कर सकते हैं। इस बैग की जानकारी खुद उर्फी पैपराजी को देती नजर आ रही हैं।

लोग कर रहे जमकर तारीफ

उर्फी जावेद का यह अवतार देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह यार, इतना कौन सोचता है। दूसरे यूजर ने लिखा, “जरूरतमंदों को दिया गया सामान तो अच्छा होता है।

इस फिल्म में नजर आएगी उर्फी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म LSD 2 में लीड रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्‍म में उर्फी के अलावा ‘बिग बॉस 16’ फेम एक्‍ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया भी नजर आएंगी। निमृत को यह फिल्‍म  के दौरान ही ऑफर हो गई थी, जब एकता एक टास्‍क लेकर बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने इस मूवी के लिए उर्फी को संपर्क किया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने जवाब में क्या कहा है इसका खुलासा नहीं हुआ है ।