परेश रावल ने OMG 2 को क्यों कहा NO? खुद एक्टर ने बताई वजह

नईदिल्ली I काफी वक्त से अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की चर्चा हो रही थी. मंगलवार को अक्षय ने अपने फैंस को छोटी सी ट्रीट दी. OMG 2 का टीजर आउट हो चुका है. फिल्म में अक्षय भगवान शिव के किरदार में हैं. टीजर देखने के बाद फैंस के लिए फिल्म रिलीज का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. हालांकि, टीजर में सभी ने परेश रावल को मिस किया. जानते हैं कि क्या वजह है जो OMG के सीक्वल से परेश रावल नदारद नजर आए. 

OMG 2 में क्यों नहीं हैं परेश रावल?
बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने OMG के सीक्वल पर बात करते हुए कहा था, ‘मुझे OMG 2 की कहानी पसंद नहीं आई. ना ही मैं अपने कैरेक्टर से संतुष्ट था. इसलिए मैं प्रोजेक्ट से बाहर हो गया. मेरे लिए सीक्वल बनाना मतलब इनकैश करना है. कैरेक्टर में मजा नहीं आ रहा था, तो मैंने बोला मैं फिल्म नहीं करूंगा.’

आगे उन्होंने कहा था, ‘अगर कोई सीक्वल बनाना चाहता है, तो ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ जैसा होना चाहिए. ‘हेरा फेरी’ भी इनकैश करने जैसी ही थी. इसलिए सीक्वल हो, तो बस ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ जैसा, जहां आप एक लीप लेते हो.’ इतना कहकर परेश रावल ने क्लीयर कर दिया कि किस तरह की मूवी के सीक्वल करना चाहते हैं और OMG 2 के लिए हां क्यों नहीं कहा.