एक बार फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश….शहर में सेक्स रैकेट पकड़ाया…शहर के बीचों बीच एक होटल में सेक्स रैकेट का संचालन

देवास। देवास में एक बार फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। बीते कुछ दिनों में ये दूसरी बार है जब शहर में सेक्स रैकेट पकड़ाया है। इस बार शहर के बीचों बीच एक होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है जिसका मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल पर छापा मारते हुए 8 युवतियों व 4 युवकों को संदिग्ध हालत में होटल से पकड़ा है। जिन्हें पुलिस थाने लेकर पहुंची और उनसे पूछताछ कर रही है। देवास शहर में बस स्टैंड के पीछे शहर के बीचों बीच स्थित गरम मसाला होटल में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को शाम करीब 4 बजे छापेमारी की। होटल के अलग अलग कमरों से युवक-युवती संदिग्ध हालत में पकड़ाए हैं।

कुछ युवतियां बाहर की बताई जा रही हैं। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की होटल में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं जिसके बाद पुलिस ने यहां पर छापेमारी की। बता दें कि जिस गरम मसाला होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था वो कोतवाली थाने से महज 1 किमी. की दूरी पर है।मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड देवास पर स्थित गरम मसाला लॉज में सिटी कोतवाली पुलिस ने दोपहर 3 बजे दबिश दी। जहां से 1 दर्जन से अधिक लड़के लड़कियों को पकड़ा है। बताया जा रहा लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कारवाई की गई। बस स्टैंड पर गरम मसाला लॉज में सेक्स रैकेट चलाये जाने सूचना कुछ दिनों पहले से मिल रही थी।

जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने दबिश देते हुए लड़के लड़कियों को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। मामले में डीएसपी संजय शर्मा ने बताया की गरम मसाला नाम से विख्यात एक होटल है जिसमे 5-7 कमरे बने हुए है, वहा दबिश दी गई थी। जहां से 6 लडके मिले साथ ही लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है। देहव्यापार के विरुद्ध धारा 370 एवं पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही आगे की जानकारी लेकर और पूछताछ की जा रही है।

बस स्टैंड के पीछे स्थित काकड़े मार्केट के प्रथम तल पर वैश्यावृत्ति के अड्डे पर मंगलवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। यहां गरम मसाला लाज में पुलिस को अनैतिक गतिविधि होने की जानकारी मिली थी। जानकारी को पुख्ता करने के लिए एक पुलिसकर्मी को सादी वर्दी में लाज में भेजा गया। लाज में जैसे ही सूचना पुख्ता हुई छापामार कार्रवाई कर दी गई। लाज के अलग-अलग कमरों व परिसर से 6 पुरूष व 8 महिलाओं को पकड़ा गया। कोतवाली टीआई दीपकसिंह यादव ने बताया कि मंगलवार दोपहर बस स्टैंड के पीछे स्थित गरम मसाला लाज में अनैतिक गतिविधि संचालित होने की सूचना मिली थी। सूचना की तस्दीक के लिए मौके पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी को भेजा गया।

जानकारी पुख्ता होने के बाद इस संंबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाया गया। मौके पर कार्रवाई के लिए डीएसपी अजाक संजय शर्मा, टीआई अंजू शर्मा, कोतवाली टीआई दीपकसिंह या व के साथ कोतवाली के अन्य अधिकारी व महिला बल पहुंचा। टीआई ने बताया कि लाज में काउंटर पर दिर्गेश तिवारी नामक व्यक्ति मौजूद था। यहां वैश्यावृत्ति के आरोप में 6 पुरूष व 8 महिलाओं को पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार कार्रवाई के बाद शाम को कोतवाली टीआई फिर से लाज में पहुंचे थे। यहां आने-जाने के रास्ते सहित परिसर की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है। टीआई यादव ने बताया कि लाज सील करने की कार्रवाई प्रस्तावित की जा सकती है।