IND vs WI: विराट कोहली ने एक बार फिर फैंस का जीता दिल, वीडियो में उनका खास अंदाज देख आप भी करेंगे तारीफ

नईदिल्ली I भारत और वेस्टइंडीज के बीच डोमिनिका में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले सोमवार को भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की. विराट कोहली ने भी नेट्स में काफी पसीना बहाया. इस दौरान उन्होंने फैंस से मुलाकात की. कोहली के फैंस और लोकल प्लेयर्स ने उनसे ऑटोग्राफ लिया. इसका एक दिलचस्प वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं.

दरअसल बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें कोहली कुछ फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं. इसके साथ-साथ कोहली ने लोकल प्लेयर्स को ऑटोग्राफ भी दिया. कोहली का यह अंदाज फैंस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आया. बीसीसीआई के वीडियो ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद इसे करीब 4 हजार लोगों ने लाइक किया. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किया है.

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से डोमिनिका में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया ने इसके लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें विराट कोहली, श्रीकर भरत, ईशान किशन और मोहम्मद सिराज समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

भारत ने टेस्ट सीरीजी के लिए यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में जगह दी है. यशस्वी घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. वे इंडियन प्रीमियर लगी 2023 के दौरान भी लय में दिखे. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया. ऋतुराज भी कई मौकों पर खुद साबित कर चुके हैं. टीम इंडिया ने मुकेश कुमार, नवदीप सैनी और जयदेव उनादकट को भी टीम में जगह दी है. मुकेश और नवदीप गेंदबाजी में कमाल दिखा चुके हैं.