Anupam Kher ने किया 538वीं फिल्म का एलान, रबीन्द्रनाथ टैगोर की निभाएंगे भूमिका, फर्स्ट लुक हुआ जारी

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) को फिल्म बिजनेस में दो दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है। एक्टर ने उम्र के हर पड़ाव पर पॉजिटिव से लेकर निगेटिव रोल तक निभाए हैं, और हर किरदार के लिए वाहवाही लूटी है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ इसका सटीक उदाहरण है, जो साबित करती है कि अनुपम खेर एक्सपेरिमेंट करने से कतराते नहीं हैं। ऐसा ही कुछ वह अपनी 538वीं फिल्म के लिए भी करेंगे।

अनुपम खेर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

अनुपम खेर ने सशल मीडिया पर जानकारी दी कि वह अपनी अगली फिल्म में महान कवि और फिलॉसफर रबीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाएंगे। अनुपम ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें अनुपम, रबिंद्रनाथ टैगोर के आउटफिट से मिलते जुलते आउटफिट पहने नजर आए। लंबी दाढ़ी और सफेद बाल में अनुपम नजर आए। वह जमीन की ओर देख रहे हैं, और कुछ सोच रहे हैं।

‘गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ’

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फ़िल्म की अधिक जानकारी आपके साथ संझा करूँगा!’

अनुपम खेर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्सटाइल अभिनेता अनुपम खेर को अनुराग बसु की निर्देशित ‘मेट्रो इन डिनो’ में देखा जाएगा। मूवी में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

इसके अलावा वह ‘द वैक्सीन वॉर’ में भी नजर आएंगे। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद यह अनुपम की विवेक अग्निहोत्री के साथ दूसरी फिल्म होगी। इसके अलावा उनकी झोली में कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की डायरेक्ट और प्रोड्यूसर की गई ‘इमरजेंसी’ भी होगी। इस फिल्म में वह जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे। जयप्रकाश नारायण को इंदिरा गांधी के विरुद्ध विपक्ष का नेतृत्व करने के लिए जाना जाता है।