Viral Video : जब स्पाइडर मैन ने बजाना शुरू किया तबला, देख हैरान रह गए लोग…

क्या आपने स्पाइडर फिल्म देखी है? जहां तक ​​हमें लगता ​​है ये फिल्म लगभग लोगों ने देखी होगी. 2002 में आई इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी. इस फिल्म को बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगों ने देखा. इस फिल्म ने सभी के दिलों पर राज किया. सुपरहीरो की कहानियों में एक कहानी है स्पाइडर मैन की, जो बच्चों के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम स्पाइडर मैन की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं. खबर की हेडलाइन से आपको अंदाजा हो गया होगा. तो सीधे वीडियो पर आते हैं.

स्पाइडर मैन ने शानदार तबला बजाया


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पाइडर मैन तबला बजा रहा है. स्पाइडर मैन अद्भुत धुन के साथ तबला बजा रहा है. तबले से धुन ऐसी निकल रही है कि आप इसे एक बार सुनेंगे तो कई बार सुनते रहेंगे. वाकई ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. आपको यह वीडियो कैसा लगा?

https://www.instagram.com/reel/CuGyrYThoWw/?utm_source=ig_web_copy_link

सभी ने की स्पाइडर मैन की तारीफ


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर और तबलावादक अमन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि उस्ताद पीटर हुसैन क्या आपने तबला बजाया है? एक यूजर ने लिखा कि स्पाइडर मैन सिर्फ घर में तबला बजाता है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है स्पाइडर मैन राहत फहेत अली खान से मिल चुका है. एक यूजर ने लिखा कि पीटर अब क्या कर रहे हैं? वीडियो पर कई यूजर्स के कमेंट्स हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि तबला स्पाइडर मैन ने बजाया है. दिल को छू लिया है.