पूर्व भारतीय स्पिनर ने Stuart Broad को दिलाई Yuvraj Singh की याद, बोले- “ICC विश्व टी20 मैच में आपको छह …”

Laxman Sivaramakrishnan remind Stuart Broad of Yuvraj singh लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान जॉनी बेयरस्टो का आउट होना क्रिकेट जगत में एक बड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है। बेयरस्टो को स्टंप आउट करने के फैसले को लेकर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी कई लोगों के निशाने पर हैं। बेरिस्टो के आउट होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की भी कैरी से बहस हुई। ब्रॉड ने स्टंप माइक में कैरी को कहा कि आपको इसी के लिए याद रखा जाएगा।

भारतीय स्पिनर ने ब्रॉड को दिलाई युवराज सिंह की याद

ब्रॉड की इस टिप्पणी पर अब भारत के पूर्व स्पिनर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन (Laxman Sivaramakrishnan) ने अंग्रेजी तेज गेंदबाज को युवराज सिंह की याद दिलाई। शिवरामकृष्णन ने ट्विटर की एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया जताते हुए लिखा कि स्टुअर्ट ब्रॉड को युवराज सिंह (Yuvraj Singh) द्वारा एक ओवर में छह छक्के लगाने के लिए याद किया जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी विश्व टी20 मैच में युवराज सिंह द्वारा ब्रॉड को लगातार 6 छक्के जड़े जाने के कारण वह मशहूर हैं।

एक आउट को लेकर दो राय-

बेयरस्टो के आउट होने पर ब्रॉड ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में भी इस घटना का जिक्र किया। ब्रॉड ने लिखा कि “खेल के बारे में आश्चर्यजनक बात और यह क्रिकेट पर सबसे ज्यादा लागू होती है, एक बल्लेबाज के आउट होने के तरीके ने कैसे लोगों की राय को विभाजित किया है। हमने इस शनिवार शाम को मिशेल स्टार्क के कैच के साथ देखा कि पूरे ऑस्ट्रेलिया को लगता है कि यह आउट है और पूरे इंग्लैंड, जिसमें मैं भी शामिल हूं, को लगता है कि यह आउट नहीं है।

2-0 से आगे ऑस्ट्रेलिया-

ब्रॉड ने कॉलम में पूछा कि रविवार को लॉर्ड्स में जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के मामले में मुख्य मुद्दा यह था कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम फायदा उठाना चाह रही थी। ऑस्ट्रेलिया एशेज में 2-0 से आगे चल रहा है। ऐसे में इंग्लैंड पर सीरीज में वापसी पर ध्यान केंद्रित करने की बड़ी जिम्मेदारी है।