VIDEO : कार में मधुमक्खियों ने बनाया अपना घर, देख लोगों ने पूछा- ये कैसे संभव है?


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो देखते होंगे लेकिन इस वीडियो ने आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. वीडियो देखने के बाद आप सोचेंगे कि ये कैसे संभव है?

अगर हम आपसे कहें कि कार में मधुमक्खी का छाता लगा है तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बताने जा रहे हैं. ऐसे में आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भ्रम टूट जाएगा.

ऐसा कैसे संभव हो सकता है


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार नजर आ रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि कार के ऊपरी हिस्से में मधुमक्खियों का छाता नजर आ रहा है. यह दृश्य अपने आप में चौंकाने वाला है कि आखिर ऐसा कैसे संभव हो सकता है? वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐसा नहीं है कि कार पुरानी है और किसी एक जगह पर खड़ी है. कार नई जैसी लग रही है और सड़क पर दौड़ रही है. अब ये कैसे संभव हुआ ये सोचने वाली बात है.

https://www.instagram.com/reel/Cr-TvcPJq6A/?utm_source=ig_web_copy_link

ये वाक्य आज सटीक साबित हुआ है


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि डर के आगे जीत है, यहां ये वाक्य आज सटीक साबित हुआ है. एक यूजर ने लिखा कि क्या मैं सच में देख रहा हूं. एक यूजर ने लिखा कि इससे मौत का खतरा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई अगर कोई उंगली उठा देगा तो हंगामा हो जाएगा. वीडियो में कई यूजर्स कार में लगी छत को देखकर मजे ले रहे हैं. वे ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे हैं कि देखकर हैरानी हो रही है.