KORBA :डॉ रूपाली सुनहरे अध्यक्ष एवं संदीप बने सचिव

कोरबा,02 जुलाई । कोरबा रोटरी क्लब इंटरनेशनल की वार्षिक परंपरा के अनुसार रोटरी क्लब ऑफ पावरसिटी जमनीपाली के वर्ष 2023 24 के लिए डॉ रुपाली सुनहरे को अध्यक्ष एवं संदीप शर्मा को सचिव मनोनीत किया गया। इनका कार्यकाल 1 जुलाई से 30 जून तक रहेगा । पूर्व अध्यक्ष सुधीर जैन ने कहा कि हमारे कार्यकाल में जितने भी कार्य हुए हैं उससे ज्यादा इस वर्ष होंगे, ऐसी आशा है।और उसके लिए सभी को मिलकर क्लब को सहयोग करना जरूरी है।


नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर रूपाली सुनहरे ने कहा कि रोटरी क्लब में जुड़ना सम्मान की बात है और उसमे भी एक बेहतर पद पर कार्य करना बहुत ही अच्छी बात है। अध्यक्ष डॉक्टर रूपाली ने कहा कि हम आगामी कार्यक्रम में महिलाओं के लिए जागरूकता कार्यक्रम एवं बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाएंगे । इसके साथ ही समाज सेवा से जुड़ी गतिविधि करवाई जाएगी।


जिसमें सभी सदयी सदस्यों एवम पदाधिकारी से निवेदन है की अपना तन, मन, धन से हमे सहयोग करें। डी डी अग्रवाल (पूर्व अध्यक्ष) के निवास पर आयोजित बैठक में कार्यक्रम में डॉक्टर डे पर डॉक्टर रूपाली सुनहरे एवं डॉ सुधीर जैन जी को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस बैठक में डी डी अग्रवाल, सुधीर जैन, डॉक्टर रूपाली सुनहरे, मंजूशा नायर एवं संदीप शर्मा उपस्थित थे।