पत्नी को विदा नहीं किया तो सनकी दामाद ने ससुर को चाकू से गोदा, साला भी घायल….

उज्जैन में एक सनकी दामाद ने अपने ससुर और साले पर चाकू से वार कर दिया. दरअसल, दामाद अपनी पत्नी को लेने मायके आया था, लेकिन सुसर और साले उसकी विदाई न करने की जिद पर अड़े थे. काफी देर तक तो दामाद ससुर और साले की बात सुनता रहा, फिर अचानक चाकू से दोनों पर हमला कर दिया. हमले से दोनों घायल हो गए. आनन-फानन में घर वाले दोनों को अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने ससुर को मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी देते हुए माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि बीते मंगलवार की रात सूचना मिली थी कि लक्ष्मी नगर क्षेत्र में रहने वाले अशोक रायकवार और उनके बेटे नरेंद्र पर उन्हीं के शुजालपुर निवासी जमाई सुरेश रायकवार ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे अशोक रायकवार की मौत हो गई. घटना के बाद तुरंत सुरेश रायकवार के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

जबरदस्ती पत्नी को विदा कराना था आरोपी पति

माधवनगर थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात जमाई सुरेश रायकवार जबरदस्ती पत्नी आरती को घर ले जाना चाहता था, लेकिन आरती सुरेश के साथ जाने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. पति-पत्नी के बीच जब गाली से शुरू हुआ विवाद हाथापाई पर पहुंचा तो अशोक रायकवार और उनके बेटे नरेंद्र ने इस पर विरोध जताया, जिससे नाराज होकर सुरेश ने अपने ससुर अशोक रायकवार और साले नरेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया था.

आए दिन पत्नी से मारपीट करता था आरोपी पति
घटना के बाद तुरंत अशोक रायकवार और नरेंद्र को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अत्यधिक खून बहने के कारण अशोक रायकवार की अस्पताल पहुंचने तक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आरती अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी. इसीलिए वह काफी समय से अपने पिता के घर ही रह रही थी, लेकिन पहले सुरेश उस पर तलाक के लिए दबाव बनाकर मारपीट करता रहा, लेकिन जब इस मामले में कुछ दिनों पूर्व माधवनगर थाने में प्रकरण दर्ज हुआ तो वह फिर अपने ससुराल पहुंचा.

आदतन आरोपी है सुरेश, कुछ दिन पहले भी किया था हमला
यहां उसने पत्नी को नहीं ले जाने देने पर ससुर की हत्या कर दी. बताया तो यह भी जाता है कि सुरेश शुजालपुर का आदतन बदमाश है. उसने कुछ दिन पूर्व किसी व्यक्ति पर चाकू से हमला किया था. इस पर वहां की पुलिस उसे तलाश रही है. पुलिस से बचने के लिए भी सुरेश इन दिनों फरारी काट रहा था.