इस लड़की के फौलादी मसल्स देख रह जाएंगे दंग, Photos ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सोशल मीडिया पर 27 साल की एक रूसी मॉडल खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, इतनी कम उम्र में इस लड़की ने इतने गजब के मसल्स बनाए हैं कि पूछिए ही मत. मोटे-मोटे और फौलादी बाइसेप्स देखकर ही लड़के शरमा जाएं. बता दें कि व्लादिस्लावा गैलागन ने 11 साल जिम में कड़ी मेहनत की है. आज वे इन्हीं मसल्स की बदौलत खूब कमाई भी कर रही हैं. लोग उनके डोले की एक झलक पाने के लिए पैसे खर्च करने को भी तैयार हैं.

व्लादिस्लावा 2018 में बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में आईं और आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दमदार बॉडी से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है

रूसी मॉडल ने पिछले साल मई में अडल्ट कंटेंट साइट ओनली फैन्स को ज्वाइन किया. यहां उनके मसल्स लोगों को इतने ज्यादा पसंद आए कि लोग पैसे देकर देखने को बेताब रहते हैं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, व्लादिस्लावा ओनलीफैन्स से लाखों की कमाई कर रही हैं. मॉडल का कहना है कि मर्द उनके मसल्स को पूजते हैं. लोगों का आरोप है कि उन्होंने स्टेरॉइड्स से अपनी बॉडी बनाई है. 

हालांकि, व्लादिस्लावा का कहना है कि वे एक फिटनेस मॉडल हैं और उन्होंने घंटो जिम में पसीना बहाकर इसे अचीव किया है. इसके अलावा वे स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करती हैं.