मलाइका भी फीकी पड़ती हैं सलमा हायेक के आगे

मुंबई 24 सितंबर (वेदांत समाचार)।  हाॅलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस सलमा हायेक 57 की उम्र में भी अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रह रही हैं। ऐसी कई सारी भोजपुरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस और खुलकर दिखा रही हैं।

आज भी इन एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इनमें से एक सलमा हायेक भी मानी जाती हैं। वे कई बार अपना बिकिनी अवतार दिखा चुकी हैं और इन लुक्स को फैंस ने खूब पसंद किया है।

आए दिन सलमा की कई सारी फोटोस वायरल होती रहती हैं।
सलमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वे स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। 57 की उम्र में भी एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। उनका कहना है कि वह मलाइका जैसी एक्ट्रेस को भी मात दे रही हैं और ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटोज में देखा जा सकता है कि सलमा बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल में गोते लगाते हुए नजर आ रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। सलमा की उम्र 57 है। इसके बाद भी वह काफी फिट हैं, उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह इस उम्र की हैं।

बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं सलमा


बता दें कि सलमा हायेक ने फ्रांसीसी वेबसाइट फ्रांसीसी व्यवसायी फ्रैंकोइस हेनरी पिनॉल्ट को 2006 से डेट करना शुरू किया और साल 2009 में उन्होंने पेरिस में शादी कर ली। पिनॉल्ट से शादी के बाद सलमा हायेक ने अपना नाम बदल लिया।

बता दें कि सलमा हायेक के पति फ्रैंकोइस-हेनरी पिनॉल्ट Gucci Brand के ऑनर हैं। सलमा के फैंस लाखों में हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सलमा हायेक अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।