मोदी एंड यूएस इवेंट में रॉकस्टार DSP ने ‘श्रीवल्ली’ पर परफॉर्म कर बढ़ाया ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए उत्साह!

पॉपुलर कंपोजर देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार DSP के नाम से भी जाना जाता है, ने यूनाइटेड स्टेट्स अमेरिका में मोदी एंड यूएस इवेंट में पुष्पा: द राइज के पॉपुलर सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’ पर शानदार परफॉर्मेंस दिया है। ये आइकॉनिक सॉन्ग, जो इंडियन सिनेमा के लिए एक गेम-चेंजर बना, उसके हिंदी वर्जन पर उन्होंने परफॉर्म किया। इसकी भावपूर्ण धुन और दिल से लिखे हुए बोल ने दर्शकों के साथ जहराई से कनेक्शन किया है। भीड़ ने डीएसपी के साथ मिलकर गाने का मजा लिया और इसे एक यादगार अनुभव बना दिया।

6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए उत्साह बढ़ने के साथ ही फैंस कहानी के अगले चैप्टर के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की हाल ही में रिलीज पोस्टर ने काफी हलचल पैदा कर दी है, जिससे लीड किरदार के रूप में अल्लू अर्जुन की वापसी के लिए उत्साह बढ़ गया है। देवी श्री प्रसाद का मोदी एंड यूएस इवेंट में ‘श्रीवल्ली’ पर किया गया लाइव परफॉर्मेंस हमें ‘पुष्पा’ की म्यूजिक के जबरदस्त इंपैक्ट की याद दिलाता है, साथ ही यह आने वाले सीक्वल के लिए भी अच्छा स्टेज सेट कर रहा है। फिल्म में अल्लू अर्जुन दोबारा पुष्पराज का रोल निभाएंगे, साथ ही रश्मिका मंदाना, जो लव इंटरेस्ट श्रीवल्ली का किरदार प्ले कर रही हैं, और फहद फासिल एंटागनिस्ट एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में नजर आएंगे।

‘पुष्पा 2: द रूल’ पहली फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है, और ये इस साल की मच अवेटेड रिलीज है। देवी श्री प्रसाद का परफॉर्मेंस सिर्फ ‘श्रीवल्ली’ की सफलता का जश्न नहीं मानता है, बल्कि इस थ्रिल से भरे सिनेमेटिक सफर में आगे क्या होने वाला है उसके लिए भी उत्साह बढ़ता है।

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में हैं। फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज का है।