युवा संकल्प संगठन ने फिल्म आदिपुरुष को प्रतिबंधित करने की केंद्र और राज्य सरकार से मांग

रायगढ़ ,28 जून । युवा संकल्प संगठन रायगढ़ के द्वारा फिल्म आदिपुरुष का विरोध करते हुए मिनी माता चौक के पास फिल्म के डायलॉग राइटर, कहानीकार मनोज मुंतशिर का पुतला दहन करते हुए फिल्म पर बैन लगाने की मांग की गई। गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरूष लगातार विवादो से घिरा घिरी रही । लगातार इस फिल्म का विरोध हो रहा है। इस फ़िल्म से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है जिसको लेकर आज रायगढ़ में भी आदि पुरुष फिल्म का विरोध देखने को मिला।

जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत मिनी माता चौक पर युवा संकल्प संगठन रायगढ़ के द्वारा फिल्म के डायलॉग राइटर, कहानीकार और डायरेक्टर का पुतला दहन किया गया और फिल्म पर राज्य एवम केंद्र सरकार के द्वारा प्रतिबंध लगाने करने की मांग की गई। युवा संकल्प संगठन के एक पदाधिकारी ने नेताओं को भी घेरते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी से कुछ नही होने वाला है। इस फिल्म को पूर्णतः प्रतिबंधित किया जाए। मालूम हो कि फिल्म अदिपुरुष को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों आमने सामने हैं और दोनों ही पार्टीयों की ओर से बयानबाजी की जा रही है। 

ज्ञात हो कि लगातार विरोध के बाद फिल्म आदि पुरुष के डायलॉग भी बदल दिए गये हैं, लेकिन हिंदू संगठन इसपर अब भी आपत्ति जता रहे हैं और इसका विरोध करते हुए फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं।