Deepika Padukone: अपने कैजुअल अवतार से दीपिका ने फैंस को किया इंप्रेस, दिए एयरपोर्ट लुक गोल्स 


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब भी बाहर निकलती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ. दीपिका को सुबह-सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर पैपराजी ने स्पॉट किया एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. वह कथित तौर पर अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रही थीं. नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) भी शामिल हैं. 

आपको बता दें कि, प्रोजेक्ट K की शूटिंग के लिए रवाना होते समय दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. शनिवार की सुबह-सुबह दीपिका पादुकोण को बेज रंग के ट्रैकसूट में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया. उन्होंने अपने लुक को बिल्कुल कैज़ुअल रखा को सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया, एक भूरे रंग के बैग और सनग्लासेस के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. एक्ट्रेस ने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले वह मुस्कुराईं और पैपराजी के लिए कुछ देर पोज भी दिया. 

https://www.instagram.com/reel/Ct77ouoPQ0y/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच, कल दिग्गज अभिनेता कमल हासन भी प्रोजेक्ट के की टीम में शामिल हो गए हैं. प्रभास के सबसे बड़े पैन-इंडियन प्रोजेक्ट्स में से एक में वह बड़े पर्दे पर आमने-सामने होंगे. फिल्म के मेकर्स ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है, जबकि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के पास कुछ हफ्तों की शूटिंग बाकी है.

इस बीच, दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म मेंवह पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी माना जाता है और इसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी.