Namrata Malla Dance: ‘अब ठुमका लगावा चलो तबला पर’, भोजपुरी गाने पर नम्रता मल्लाह का कमरतोड़ डांस

Namrata Malla Dance: सोशल मीडिया पर कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने अंदाज से फैंस को दीवाना कर देती हैं. इस फहरिश्त में नम्रता मल्ला का नाम भी शामिल है. नम्रता भोजपुरी और नेपाली मूवीज में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नम्रता जहां एक तरफ अपने फैशनेबल अंदाज और यूनिक आउटफिट से फैंस को इंप्रेस कर जाती हैं वहीं दूसरी तरफ वे अपने डांस मूव्स से भी वे तहलका मचा देती हैं.

हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. वे भोजपुरी सॉन्ग ‘अब ठुमका लगावा चलो तबला पर’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये डांस काफी एनर्जेटिक है और इसमें उनका बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है. इसमें वे ब्लैक कलर के ब्रॉलेट में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने स्कार्फ के साथ कम्प्लीट किया है. एक्ट्रेस ने अपनी जुल्फों को खुला रखा है और इसी के साथ वे मिनिमल मेकअप में हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ct6E7VpPWZY/?utm_source=ig_web_copy_link

नम्रता के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत खूब, सुपर. एक शख्स ने लिखा- आप गजब हो, बेस्ट वीडियो. एक अन्य फैन ने बोला- बहुत सुंदर, एकदम झक्कास परफॉर्मेंस, ऑल द बेस्ट. इसके अलावा लोग इस वीडियो पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ctzchr8MRQo/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्क फ्रंट की बात करें तो नम्रता मल्ला कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा वे कई सारी वीडियो सॉन्ग्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज और वीडियोज खूब वायरल रहते हैं. पिछले कुछ समय से उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा देखने को मिला है. इंस्टा पर एक्ट्रेस के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.