BIG NEWS : अब प्रधानमंत्री मोदी से फिल्म “आदिपुरुष” को बैन करने की मांग, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र, डायरेक्टर और राइटर पर FIR दर्ज करने की कही बात

BIG NEWS : साउथ के फेमस एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म आदिपुरुष इस समय विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के डायलॉग्स और खराब वीएफएक्स ने न सिर्फ दर्शकों को दुखी किया है बल्कि कई लोग तो इसे देख भड़क गए हैं। ऐसे में चारों तरफ इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। लोग फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और संवाद लेखक मनोज मुंतशिर पर गुस्सा जता रहे हैं। इसी कड़ी में ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग बंद की जाए और भविष्य में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्मों में आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया जाए।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पत्र में लिखा है- हमें निर्देशक ओम राउत, लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर करवाने की जरूरत है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने अपना ये पत्र ये बताते हुए लिखा है कि आदिपुरुष में जो भी दिखाया गया है वह हमारा रामायण नहीं है। एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र में लिखा है कि फिल्म की स्क्रीनिंग पर तुरंत रोक लगानी चाहिए। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स प्रभु श्रीराम और हनुमान जी की छवि को खराब कर रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष हिंदुओं और सनातन धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है।

‘प्रभु श्रीराम और हनुमान जी की छवि को बिगाड़ा है’ पत्र में लिखा गया है- प्रभु श्रीराम भारतवासियों के लिए भगवान हैं लेकिन उनके किरदार को जिस तरह से इस फिल्म में दर्शाया गया है वह किसी वीडियो गेम के कैरेक्टर लग रहे हैं। साथ ही फिल्म के डायलॉग्स भी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। ऐसे में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करते हैं कि फिल्म की स्क्रीनिंग बंद की जाए और भविष्य में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्मों में भी इसकी स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया जाए।

डायरेक्टर और राइटर पर FIR की कही बात 

‘फिल्म मेकर्स के खिलाफ होनी चाहिए एफआईआर’ एसोसिएशन ने पत्र में आगे लिखा है- फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत, लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर करवाने की जरूरत है जिन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। ऐसा करने से प्रभु श्रीराम, माता सीता और हनुमान जी की छवि को खराब होने से बचाया जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होने के बाद से ही इसके डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर कई तरह के विवाद शुरू हो गए हैं।