पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति ने कहा- झगड़े के बाद कर ली आत्महत्या….

बिठूर के गुलमोहर अपार्टमेंट में रहने वाले वन विभाग के सेक्शन अफसर की पत्नी प्रीति वर्मा की मंगलवार को संदेहास्पद स्थितियों में मौत हो गई। ऋषि वर्मा का कहना है कि उनकी पत्नी ने घरेलू कलह के बाद आत्महत्या कर ली जबकि मायके वाले हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है आरोपित पति को हिरासत में ले लिया गया है।कल्याणपुर बेरी निवासी रूप सिंह ने अपनी बेटी प्रीति सिंह की शादी वर्ष 2014 में लखनऊ के गोला निवासी ऋषि वर्मा से की थी।

ऋषि वर्मा वन विभाग में सेक्शन अफसर हैं और इस समय उन्नाव में तैनात हैं। प्रीति की मामी दीप्ति सिंह ने बताया कि रात करीब 12:00 बजे ऋषि वर्मा ने अपनी सास को फोन करके बताया कि उन दोनों में झगड़ा हो रहा है। उसने उन्हें तत्काल पहुंचने के लिए कहा।

वह अपने बेटे और प्रीति की मां के साथ ऋषि वर्मा के निवास स्थान बिठूर के गुलमोहर अपार्टमेंट पहुंची तो बाहर से ताला लगा मिला। काफी प्रयासों के बाद एक दूसरे नंबर से ऋषि से संपर्क हुआ तो उसने आकर ताला खोला।

अंदर भी कमरों में ताला बंद थे। एक कमरे का दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर गए तो पंखे के कुंडे से प्रीति का शव लटकते हुए मिला।

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोप है कि ऋषि वर्मा के संबंध बर्रा निवासी एक युवती से हैं और उन्होंने उससे शादी भी कर ली। इन्हीं अवैध संबंधों के कारण उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को फांसी पर लटका दिया । पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।