UP News : ट्रेन से कटकर तीन बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, विवाह में शामिल होने आए थे तीनों…

फर्रूखाबाद। UP News जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम जाजपुर बंजारा गांव में बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई। सुबह शौच के लिए गई महिलाओं ने बच्चों के शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि ग्राम सालपुर से गुलशन नामक युवक की बारात जाजपुर बंजारा गांव निवासी रमाकांत शाक्य की बेटी से तय हुई थीं। जिससे शादी समारोह चल रहा था। उसी शादी समारोह में तीनों बच्चे रितिक 13 वर्ष, विनिम 15 वर्ष और हरिओम 12 वर्ष भी अपने परिवार के साथ आया हुआ था। बीती रात लगभग डेढ़ बजे बारात में शामिल ज्यादातर बाराती भोजन करके लौट गए। तभी तीनों बच्चें दुल्हन के घर से कुछ दूरी पर स्थ्ज्ञित रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गए।

इसी दौरान फर्रूखाबाद की तरफ से ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आने से तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार तड़के करीब 4 बजे जब गांव की महिलाएं शौच के लिए रेलवे ट्रैक के तरफ गई, तो तीनों बच्चों की लाशे दिखी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने पंचनामा कर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।