दिल्ली मैट्रो में लड़की ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं। लेकिन दिल्ली मेट्रो इन दिनों यात्रियों की भीड़ के चलते नहीं, बल्कि किसी और कारण से चर्चा में बना हुआ है। ​दरसअल दिल्ली मेट्रो का आए दिन वीडियो वायरल होते रहता है। कभी कोई मेट्रो में इतने छोटे कपड़े पहनकर आता है, तो कभी युवक-युवती ट्रेन में ही रोमांस करने लगते हैं। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि मैडम घर पर टाइम नहीं मिलता क्या?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती मोबाइल चार्जर के पाइंट पर स्ट्रेटनर लगाकर आपने बाल स्ट्रेट कर रही है। ये वायरल वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मजेदार कमेंट भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि देख रहे हो बिनोद भारत कितना आगे आ गया है। इस वीडियो को प्रशांत कुमार नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें एक युवती बहुत ही छोटे कपड़े पहनकर यात्रा कर रही थी, जिसके बाद लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली थी। वहीं, हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें युवक-युवती खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे थे। बीते दिनों दिल्ली मेट्रो से कई अजब गजब वीडियो सामने आए. वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब दिल्ली मेट्रो में एक और लड़की का वीडियो वायरल हुआ है. न इसमें कोई नाच रहा न गा रहा है, न ही कोई अश्लीलता कर रहा है. लेकिन फिर भी ये बहुत अजीब है.

दरअसल, वीडियो में मेट्रो में सफर कर रही लड़की कोच के प्लगप्वाइंट में अपना स्ट्रेटनर लगाकर अपने बाल स्ट्रेट कर रही है. इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना दिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब ये वायरल हो गया है. इसमें दिख रहा है कि मेट्रो की भीड़ में खड़ी लड़की प्लगप्वाइंट में लगे स्ट्रेटनर से बड़े आराम से अपने बाल सीधे किए जा रही है. ट्विटर पर @Bitt2da नाम की आईडी से इसे शेयर किया गया. इसके कैप्शन में लिखा है- बस अब यही देखना रह गया था. अब सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इसपर नाराजगी दिखा रहा है तो कोई मजे ले रहा है. एक यूजर ने लिखा- देर से उठने पर ऐसे ही रास्ते में तैयार होना पड़ता है. वहीं किसी ने लिखा ये मेट्रो की बिजली का भी भरपूर यूज कर रही है. गजब हाल है. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- अब दिल्ली मेट्रो में लोग कपड़े धोना और नहाना भी शुरू कर देंगे.