CG CRIME : शादी समारोह में चाकूबाजी, कहा- नाचने आए हैं, पिलाओगे नहीं और मार दिया चाकू, 6 आरोपी गिरफ्तार  

कांकेर ,16 जून । जिले में शादी समारोह में चाकूबाजी का मामला सामने आया है। जहाँ दूसरे गांव से पहुंचे कुछ युवकों ने नाचने के दौरान शराब नहीं मिलने पर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात के बाद ग्रामीणों ने दो आरोपी पकड़ लिया। लोगों ने रस्सी से बांधकर उनकी पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मामला सिकडोड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कस्तूरा गांव में 14 जून की सुबह शादी कार्यक्रम था। इस दौरान दुर्गूकोंदल क्षेत्र के गांवों से रंजीत सहित छह युवक भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी में नाचने के दौरान शराब नहीं मिलने पर युवकों ने हंगामा किया। सुबह करीब 6 बजे युवकों ने एक रिश्तेदार भावेश से दारू पिलाने के लिए कहा। आरोपी बोले कि शादी में नाचने आए हैं, दारू नहीं पिलाओगे। इतना कहते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। फिर चाकू से रंजीत के साथियों ने मारपीट शुरू कर दी और चाकू निकालकर भावेश पर हमला कर दिया। इससे भावेश घायल हो गया हैं।

इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिसमें कोदापाखा निवासी राधे, रंजीत, राकेश, विजेन्द्र नरेटी व विमल निषाद और वसुखई निवासी सोमदेव जैन को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।