Sanjeeda Shaikh Post: बेटी के सामने बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं संजीदा शेख, यूजर्स बोले- शर्म करो

Sanjeeda Shaikh Post: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा संजीदा शेख किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सीरियल्स के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी संजीदा नजर आ चुकी हैं. वहीं अब वह जल्द ही बड़े-बड़े सितारों के साथ और संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. इतना ही नहीं संजीदा शेख अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हालांकि इस बार वह ट्रोलिंग के चलते चर्चा में हैं.

दरअसल संजीदा शेख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी 3 साल की बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का पहनावा देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर बला-बुरा कहा. शेयर की गई तस्वीर में संजीदा शेख अपनी नन्हीं बेटी को स्विमिंग करना सिखा रही हैं. जिसमें कोई गलत बात नजर नहीं आती है. लेकिन यूजर्स ने संजीदा शेख को बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोल किया है.

https://www.instagram.com/p/CtgZE56t92P/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि संजीदा शेख को अपनी इतनी छोटी बेटी के सामने बिकिनी नहीं पहननी चाहिए थी. एक यूजर ने लिखा मुस्लिम नहीं होते ऐसे लोग. एक अन्य यूजर ने लिखा, सो सेड कैसे-कैसे लोग होते हैं समाज में. वहीं सचिन शुक्ला नाम के यूजर ने लिखा फुल कपड़े भी पहन लिया करो. हालांकि कई सारे यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने संजीदा शेख और उनकी बेटी की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cta9Pb0oKI7/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, संजीदा शेख जल्द ही संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. उनके साथ कई और बड़ी एक्ट्रेस भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. इसके अलावा संजीदा शेख इश्क का रंग सफेद’, ‘क्या होगा निम्मो का’ और ‘कयामत’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं संजीदा ने टीवी एक्टर आमिर शेख संग शादी की थी. लेकिन अब इ जोड़ी का तलाक हो चुकी है. संजीदा अपनी बेटे के साथ अलग रहती हैं.