OMG 2 : हाथ में डमरू लिए शिव के रूप में नजर आए Akshay Kumar, इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) स्टारर ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God) दर्शकों के बीच काफी हिट साबित हुई थी. अब, ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद, अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी ‘ओह माय गॉड 2’  (Oh My God 2) के साथ वापस आ गए हैं.’ओह माय गॉड’ के पहले पार्ट में अक्षय कुमार को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया गया था.

लेकिन अब फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को भगवान शिव के रूप में देखा जाएगा. ये हम नहीं बल्कि फिल्म का पहला पोस्टर बता रहा है. जी हां आपने सही सुना,  ‘ओह माय गॉड 2’ का पहला पोस्टर आज आउट हो गया है. फिल्म को पोस्टर का पोस्टर देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

https://www.instagram.com/p/CtQSxTCpYRr/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “आ रहे हैं हम, आइयेगा आप भी. 11 अगस्त थिएटर्स में.#OMG2” पोस्टर पर हिंदी में रिलीज की तारीख लिखी हुई है, जिसके नीचे ‘ओएमजी 2’ लिखा हुआ है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. कुछ दिनों पहले, मीडिया ने यह ने पुष्टि की थी कि यह फिल्म एक नाटकीय रिलीज होगी, और रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही शेयर की जाएगी. साथ ही अब, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर किया और रिलीज की तारीख की घोषणा की. 

इस बीच यामी गौतम ने भी यही पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, “डेट हुई लॉक # OMG2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.वहां मिलते हैं.”