Viral Video : इस पुलिस वाले ने पार्किंग एरिया में गाया “तू है मुझे फिर और क्या चाहिए” मधुर आवाज सुन विक्की कौशल भी हुए फैन, देखें वीडियों…

Viral Video : नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के एक जवान ने अपनी सुरीली आवाज से इन दिनों सोशल मीडिया की ‘दुनिया’ में तहलका मचाया हुआ है. वायरल क्लिप में पुलिसवाले ने इतना मधुर गाया है कि इंटरनेट की पब्लिक उसकी फैन हो गई है. यही नहीं, नेटिजन्स वीडियो को लूप में देख रहे हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी को बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके‘ का गाना ‘फिर और क्या चाहिए‘ गाते हुए सुना जा सकता है.

वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान रजत राठौर के रूप में हुई है. उनके अपने इंस्टा अकाउंट पर खुद को सिंगर, राइटर और कम्पोजर बताया है. उनकी इंस्टा पोस्ट्स से पता चलता है कि वे लंबे समय से सुपरहिट गानों को गाकर अपने फॉलोवर्स का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पार्किंग में खड़े होकर ‘फिर और क्या चाहिए’ गाना गुनगुनाया, जो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है. बता दें कि इस खूबसूरत गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है.

https://www.instagram.com/reel/Cs8pibtJNNf/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इंस्टा पर @rajat.rathor.rj हैंडल से वीडियो शेयर कर रजत ने कैप्शन दिया, आप लोगों की रिक्वेस्ट पर पेश है ‘फिर और क्या चाहिए’ गाना. 1 जून को शेयर होने के बाद से वीडियो ने धमाल मचाना शुरू कर दिया. अब तक 6.1 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं, जबकि कमेंट सेक्शन लोगों की प्यारी प्रतिक्रियाओं से भर गया है.