Shehnaaz Gill को जब मजबूरी में खाना पड़ा था नॉनवेज, एक्ट्रेस ने कहा- मैं अंदर से रोती थी

Shehnaaz Gill On Eating Non Veg: सलमान खान के शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले अंदाज की वजह से फैंस के दिल में जगह बनाई है. शहनाज गिल ने हाल ही में सलमान भाई की ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अब वे अपने चैट शो की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में उनके शो में ब्रह्मा कुमारी की स्पिरिचुअल गाइड बी के शिवानी ने शिरकत की. इस दौरान शहनाज गिल ने एक इमोशनल किस्सा शेयर किया.

शहनाज गिल ने बातचीत के दौरान वेज और नॉन वेज के बारे में बातें की. उन्होंने बताया कि किस तरह से एक दफा वे C3C5 का शिकार हो गई थीं. ये वो समय था जब उन्हें अपनी गर्दन हिलाने में काफी दिक्कत होती थी. ऐसे में शहनाज गिल को डॉक्टर्स ने नॉन वेज खाने की सलाह दी. शहनाज गिल के लिए ये एक बड़ी मजबूरी थी. उन्होंने दिल पे पत्थर रखकर नॉनवेज खाया.

घुट-घुटकर रोती थी

एक्ट्रेस ने बीके शिवानी से बातचीत के दौरान बताया- मैं वेजिटेरियन थी और डॉक्टर ने उन्हें नॉनवेज खाने की सलाह दी. उन्होंने मुझसे कहा कि कि आपकी गर्दन में स्टिफनेस है. इस वजह से मुझे कुछ दिनों के लिए नॉन वेज खाना होगा, जबतक कि मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती. मुझे कई दिनों तक नॉनवेज सूप पीना पड़ा. मैं अंदर-ही अंदर रोती थी.

कई बॉलीवुड स्टार्स आ चुके नजर

बता दें कि शहनाज गिल पंजाब इंडस्ट्री का बड़ा नाम रही हैं और अब तो वे बॉलीवुड में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं. एक्ट्रेस फिलहाल देसी वाइब्स विद शहनाज गिल का हिस्सा हैं और इस शो में अब तक आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और सुनील शेट्टी जैसे बॉलीवुड सितारे नजर आ चुके हैं.