Parineeti Chopra Video: दिल छू लेगी परिणीति की आवाज, एक्ट्रेस ने शेयर किया डबिंग स्टूडियो का Inside Video

Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई के बाद से लगातार लाइमलाइट में हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि परिणीति चोपड़ा कब और कहां आप नेता राघव चड्ढा की दुल्हन बनेंगी. हाालंकि कई दफा पैपराजी परिणीति से सामने से भी ये सवाल कर चुकें हैं कि उनकी शादी कब है. सगाई के दौरान परिणीति पूरी तरह से राघव चड्ढा के प्यार में डूबी हुई नजर आईं थीं. उनके चेहरे की चमक साफ देखी जा सकती थी.

सगाई के कई दिन गुजर जाने के बाद भी परिणीति चोपड़ा पर इश्क का रंग चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. दरअसल परिणीति चोपड़ा ने अपना एक अनदेखा वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को अभी तक जिसने भी सुना है वो बार-बार इसे देखे जा रहा है. दरअसल ब्लैक एंड व्हाइट इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा एक डबिंग स्टूडियो में मौजूद हैं और वहां फर्श पर बैठकर एक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cs77zSNoL9C/?utm_source=ig_web_copy_link

गाने के बोल पंजाबी में हैं. लेकिन गौर करने वाली बात है परिणीति की दिल छूने वाली आवाज. परिणीति का दिल खोलकर यूं गाना सबके दिलों तक जा रहा है. इससे पहले भी कई दफा परिणीति को गाना गाते हुए देखा गया है. लेकिन इतना शानदार तरीके गाना हुआ देख सितारों से लेकर सिंगर्स तक उनक तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं. अनुपम खेर से लेकर सुनीधी चौहान तक ने कमेंट के जरिए परिणीति की तारीफ की है.

https://www.instagram.com/reel/Cs2pdXdIDCZ/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, परिणीति जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में नजर आने वाली है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब दिलजीत दोसांझ बिना पग के इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. उन्हें अब तक पहले इस तरह के लुक में कभी नहीं देखा गया.

https://www.instagram.com/p/CpeeOi1pXBp/?utm_source=ig_web_copy_link