Viral Photo : केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने फोटो शेयर कर पूछा सवाल, क्या आप बता सकते हैं इसका जवाब…

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले नेताओं में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव सबसे आगे हैं. वह हमेशा अपने समर्थकों से हैरान कर देने वाले सवाल पूछते रहते हैं. समर्थक भी उनके सवालों का जवाब देते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक फोटो शेयर कर सवाल पूछा है. उन्होंने एक ट्रेन की फोटो शेयर की है.

फोटो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के डिब्बे के अंदर का नजारा दिखाई दे रहा है. ट्रेन के अंदर का नजारा देखकर लगता है कि यह बेहद ही आलीशान ट्रेन है. केंद्रीय मंत्री ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि आप क्या बता सकते हैं कि ये कौन सी ट्रेन बनाई जा रही है. उन्होंने इसके साथ ही हिंट भी दिया है. लिखा कि जैक न जील वेंट अप द हिल.

समर्थकों ने क्या कहा? 


इस फोटो के पोस्ट करने के साथ ये वायरल हो गया है. पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कलका-शिमला हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मैं उम्मीद और कामना करता हूं कि भारतीय रेलवे अमेरिका की प्रेसीडेंशियल ट्रेन की तर्ज पर एक ट्रेन बनेगा. एक यूजर ने लिखा कि गुलाल एक्सप्रेस है क्या? एक यूजर ने लिखा कि ये हैं शिमला-कालका एक्सप्रेस के नए डिब्बे. 

आखिर कब सामान्य बोगियों की हालत सही होगी


एक यूजर ने लिखा कि सर पहले मुंबई लोकल की हालत सुधारिए. मुंबई लोकल में जितनी भीड़ होती है, उससे आना-जाना हर दिन किसी जंग से कम नहीं होता. एक यूजर ने लिखा कि क्या सर आप जेनरल डिब्बे पर ध्यान ही नहीं देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सब बढिया है और आप काम भी सही कर रहे हैं लेकिन थोड़ा सा ध्यान सामान्य कोचों पर भी जरुर दें. एक यूजर ने लिखा कि आलीशान आंतरिक सज्जा से मेरी आँखें नहीं हट रही हैं वास्तव में एक उत्तम यात्रा अनुभव होगा.