Viral Video : स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हे ने पी शराब, फिर जो हुआ देख हो जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते हैं. कई बार हमें ऐसे कमाल के वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते हैं. हम आपके साथ शादी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.

इस वीडियो में दूल्हे की हरकत देखकर आप दंग रह जाएंगे. आप हैरान रह जाएंगे कि दूल्हा अपनी शादी के दिन भी कैसे शराब पीना नहीं छोड़ता है. वह ऐसे शराब पीता है कि किसी को भनक तक नहीं लगती है.

दूल्हन के सामने किया ड्रिंक


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर नजर आ रहे हैं. दूल्हे के हाथ में एक छोटी बोतल नजर आ रही है. वीडियो देखकर लग रहा है कि दूल्हा कोल्ड ड्रिंक पी रहा है, लेकिन यहां तो कुछ और ही खेल है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि दूल्हे को उसके दोस्त शराब में मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोस्तों कोल्ड ड्रिंक्स में शराब मिल रही है. इसके बाद वो दूल्हे को देते हैं. जैसी ही दूल्हा कोल्ड ड्रिंक पीता है उसके चेहरे की रौनक बदल जाती है.

वीडियो देख हैरान हुए लोग


इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भगवान ऐसे ही सबको दोस्त दे. एक यूजर ने लिखा कि भाई शादी के दिन शराब नहीं पीता, गलती से कहीं चढ़ गया तो दिक्कत हो जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि शादी में थोड़ी मस्ती जरूरी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई हमने भी अपने शादी में ऐसी शराब ली थी लेकिन बाद में ड्राम क्रिएट हो गया था.