रॉकी और रानी की बिंदास केमिस्ट्री, फिल्म से Alia Bhatt-Ranveer Singh का पहला लुक आउट

Ranveer Singh And Alia Bhatt First Look Out: पिछले काफी समय से बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सुर्खियों में है. फिल्म की स्टारकास्ट की अनाउंसमेंट जबसे की गई है तभी से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी उत्सुकता देखने को मिल रही है. अब करण जौहर ने अपने बर्थडे पर फैंस को खास गिफ्ट दिया है. फिल्म से लीड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का लुक सामने आ गया है

रणवीर सिंह का लुक इस फिल्म में एकदम उनकी पर्सनालिटी से मैच खाता नजर आ रहा है. फिल्म के नाम के मुताबिक देखा जाए तो रणवीर इस लुक में रॉक करते नजर आ रहे हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और एक्टर के इस लुक पर फैंस रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. रणवीर रॉकिंग स्टाइल में हमेशा की तरह बिंदास लग रहे हैं और उनका स्टाइलिश लुक फिल्म में उनके रोल को भी हल्का-हल्का डिस्क्लोज करता नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/Csp1JGQKPVN/?utm_source=ig_web_copy_link

रणवीर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से अपने पहले लुक की फोटोज शेयर की हैं. फिल्म से उनके 2 अलग-अलग लुक दिखाए गए हैं. एक लुक में वे गोल्डन कलर की शर्ट में हैं जिसके बटन उन्होंने खुले रखे हैं. उन्होंने फैंसी ग्लासेस लगाए हुए हैं और उनके लंबे घने बाल उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनका स्टाइलिश अवतार नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CspxvSZoZua/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया का लुक भी आया सामने

रणवीर के अलावा आलिया भट्ट का भी लुक आउट हो गया है. एक्ट्रेस इस दौरान रणवीर सिंह के साथ बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों के लुक से साफ है कि ये एक खास लव स्टोरी होगी. जहां एक तरफ रॉकी का लुक एकदम स्टाइलिश है तो वहीं आलिया ने सादगी से अपना दिल जीत लिया है. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. जहां एक तरफ कोई हार्ट इमोजी शेयर करता नजर आ रहा है तो कुछ फैंस रणवीर के लुक को ट्रोल कर रहे हैं.