दंगल स्टार फातिमा सना शेख संग पिकलबॉल खेलते नजर आए Aamir Khan, फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

Aamir Khan Spotted With Fatima Sana Shaikh: दंगल फिल्म में गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को कई मौकों पर आमिर खान संग स्पॉट किया गया है. दोनों की खास बॉन्डिंग को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे आमिर खान संग पिकलबॉल खेलती नजर आ रही हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस काफी रिएक्ट भी करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आमिर और फातिमा स्पोर्ट ड्रेस में हैं और पिकलबॉल खेल रहे हैं. दोनों साथ में बातचीत भी कर रहे हैं. देखकर तो लग रहा है कि दोनों इस गेम को काफी एंजॉय कर रहे हैं. ये वीडियो मुंबई का है जहां अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ये गेम खेल रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं.

फैंस कर रहे रिएक्ट

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- घर के अंदर शूट करना अच्छी बात नहीं है. कम से कम इनकी प्राइवेसी का तो ध्यान रखें. इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने लिखा- उसकी मर्जी उसकी लाइफ, वो जैसे चाहें वैसे रहें. एक शख्स ने लिखा- वो मूवी में आमिर खान की बेटी बनी थी कोई रियल लाइफ में नहीं.

ड़ी फिल्म का हिस्सा हैं फातिमा

बता दें कि जब किरण रॉव और आमिर खान का तलाक हुआ था तो कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फातिमा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया था और उन्हें इस शादी के टूटने की वजह बताया था. बाद में आमिर खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर करण संग अपने अबतक के सफर का जिक्र किया था और बताया था कि दोनों ने आपसी सेहमति से अलग होने का फैसला लिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान पिछली बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे वहीं फातिमा की बात करें तो वे सैम बहादुर में नजर आएंगी.