Priyanka Chopra ने किया 20 साल पुराना अंडरवेयर वाला खुलासा, बॉलीवुड में मची हलचल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. प्रिंयका लंबे वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह लगातार अपनी फिल्मों और सीरीज से दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं. हाल ही में उनके दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट रिलीज हुए हैं जिसको लेकर वह लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को चौंका दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने दावा किया है कि जब वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू कर रही थीं तो एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के सेट पर असहज कर दिया था. देसी गर्ल पीसी का कहना है कि डायरेक्टर की की हरकत से उन्हें इतना अपमानित महसूस हुआ कि उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया. प्रियंका चोपड़ा के अनुसार, स्ट्राइपिंग सीन की शूटिंग के दौरान निर्देशक उनके “अंडरवेयर” देखना चाहते थे.

https://www.instagram.com/p/CsYFhzNofRM/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में प्रियंका ने एक रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया है. पीसी ने बताया कि उन्हें एक ऐसा किरदार निभाना था जो अंडरकवर हो जाता है. प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक ये किस्सा 2002 या ’03 के आसपास का है. वह अंडरकवर थी और एक लड़के को बहका रही थीं. उनका कहना था कि जब लड़कियां अंडरकवर होती हैं तो उन्हें ऐसा ही करना होता है. लेकिन वहां मौजूद डायरेक्टर का कहना था कि उन्हें उनका अंडरवियर देखने की जरूरत है. वरना कोई इस फिल्म को देखने क्यों आएगा है?

हालांकि देसी गर्ल ने ये भी साफ कहा कि ये बात डायरेक्टर ने उनसे नहीं बल्कि उनके सामने मौजूद उनके स्टाइलिस्ट से कही थी. वो पल उनके लिए अमानवीय था. तब एक्ट्रेस को ये एहसास हुआ कि उनका टैलेंट कोई मायने नहीं रखता है. जिसके दो दिन बाद खुद प्रियंका चोपड़ा ने उस फिल्म को ठोकर मार दी. बता दें, बीते दिनों भी प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को लेकर कुछ खुलासे किए थे. जो चर्चा गा मुद्दा बन गए थे.