फॉरएवर न्यू ने तृप्ति डिमरी को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर किया नियुक्त

भारत, 08 अक्टूबर, 2024: प्रमुख मेलबर्न-आधारित महिला फैशन ब्रांड, फॉरएवर न्यू ने बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को अपना नया ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है। तृप्ति अपनी आकर्षक ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और बेहतरीन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। फॉरएवर न्यू के साथ जुड़कर वे भारत, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, साउथ अफ्रीका और यूरोप जैसे प्रमुख बाजारों में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी। उनकी फ्रेश, बोल्ड और यूथ अपील फॉरएवर न्यू की टारगेट ऑडियंस- युवाओं तथा फैशन के प्रति विशेष रुझान रखने वाली महिलाओं के साथ पूरी तरह मेल खाती है, जो सौंदर्य और कंटेम्पररी स्टाइल को महत्व देते हैं।


तृप्ति का फैशन सेंस और युवाओं से जुड़ने की उनकी क्षमता उन्हें इस ब्रांड के लिए सबसे आदर्श चेहरा बनाती है। यह फॉरएवर न्यू के दृष्टिकोण के साथ सहजता से मेल खाता है, जो कि सदाबहार परिष्कार को आधुनिक शैली के साथ मिश्रित करता है। तृप्ति की अपील ब्रांड को व्यापक दर्शकों तक पहुँचाने में मदद करेगी और इसे एक प्रमुख फैशन ब्रांड के रूप में स्थापित करेगी।
इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, तृप्ति ने कहा, “फॉरएवर न्यू की सदाबहार अपील और आधुनिक फैशन का शानदार मिश्रण की वास्तव में सराहनीय है। यह मेरी व्यक्तिगत शैली से बखूबी मेल खाता है। एक ऐसे ब्रांड की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है।


इस सफर की शुरुआत करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ और दुनिया भर के फैशन प्रेमियों को इस शानदार कलेक्शन से रूबरू कराने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”
फॉरएवर न्यू, ऑस्ट्रेलिया के फाउंडर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, दीपेंद्र गोयंका ने इस पार्टनरशिप को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हमें बेहद खुशी है कि तृप्ति डिमरी ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में हमारे साथ जुड़ रही हैं। उनकी शालीनता, सहजता, सकारात्मकता और आत्मविश्वास, वो गुण हैं, जो वास्तव में तारीफ के काबिल हैं, और सबसे खास बात, ये हमारे ब्रांड की पर्सनालिटी और मूल्यों से सहजता से मेल खाते हैं। यह साझेदारी हमारे ग्राहकों को बेहतरीन क्वालिटी और ग्लैमर के साथ परिधान पेश करने की प्रतिबद्धता को और मजबूत करती है। हमें उम्मीद है कि तृप्ति के जुड़ने से हमारे ऑटम विंटर कलेक्शन को अलग पहचान मिलेगी, क्योंकि वे हर परिधान की आधुनिक और आकर्षक शैली को शानदार ढंग से पेश करती हैं। उनकी शालीनता और आत्मविश्वास इस कलेक्शन को और भी खास बनाएँगे।”


इस अवसर पर, फॉरएवर न्यू इंडिया के कंट्री डायरेक्टर ध्रुव बोगरा ने कहा, “फॉरएवर न्यू एक फैशनेबल और समावेशी ब्रांड है, जो बेहतरीन गुणवत्ता और स्थिरता पर ध्यान केंद्रित करता है। हम भारत में अपने दस लाख से भी अधिक ग्राहकों के साथ अपने रिश्ते को और भी अधिक मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। तृप्ति की फैशन अपील, उनका आत्मविश्वास, दृढ़ता और उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनका बिल्कुल सरल स्वभाव, उन्हें हमारे नए ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में सबसे उपयुक्त बनाते हैं।”


इस कलेक्शन में खास तौर पर ओवरसाइज़्ड फ्लोरल प्रिंट्स और शानदार सजावट वाले परिधान शामिल हैं, जो हर किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह कलेक्शन शानदार फैब्रिक्स का समृद्ध पैलेट प्रस्तुत करता है, जैसे कि शीयर शिफॉन, जो रॉयल्टी की अनुभूति देता है, आलीशान वेलवेट, जो ऐश्वर्य का स्पर्श जोड़ता है, और बोल्ड कटआउट्स, जो आधुनिकता का नया अंदाज़ पेश करते हैं। चमकदार डीटेल्स हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं, जबकि तराशे गए सिलुएट्स क्लासिक स्टाइल्स में एक नया ट्विस्ट देते हैं। ऑटम विंटर कलेक्शन का हर एक पीस इस तरह से तैयार किया गया है कि वह आपके वार्डरोब में नयापन लाते हुए एक शाही एहसास देता है।