रोहन गुरबक्सानी ने पूरी की ‘मेट्रो… इन दिनों’ की शूटिंग; कहा, “खुद को पूरी तरह डायरेक्टर को समर्पित कर दिया था”

मुंबई, 08 अक्टूबर 2024: पिछले साल खो गए हम कहां और मेड इन हेवन 2 में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतनेवाले रोहन गुरबक्सानी अपने आगामी प्रोजेक्ट मेट्रो… इन दिनों के साथ एक बार लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग पूरी की और उन्होंने इस पर काम करने के दौरान के अपने अनुभव को याद किया।

अपने अनुभव को शेयर करते हुए रोहन कहते हैं कि, “अनुराग बसु के साथ काम करना सबसे आकर्षक और घबराहट पैदा करने वाला अनुभव था, क्योंकि वह बहुत सहज और इंप्रॉमट काम करने वाले व्यक्ति हैं। जब आप किसी ऐसी फिल्म पर काम कर रहे होते हैं जहां आप नहीं जानते कि आप क्या करने जा रहे हैं, उस समय आप अपने निर्देशक के कौशल पर पूरा भरोसा करते हैं। मैं कहूंगा कि पूरी तरह से समर्पण करने की क्षमता ही फिल्म की सबसे बड़ी सीख है, किसी ऐसे व्यक्ति पर पूरी तरह भरोसा करना जो आपको स्वतंत्र रूप से बहने की जगह देता है। थोड़ा स्केरी है लेकिन मजा इसी में है।”

अभिनेता अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, “वह अपने तरीके से एक मास्टरमाइंड हैं और जब आप उनके आसपास होते हैं, तो आप उसे अपने प्रदर्शन में ऑब्जर्व और इंटरनलाइज़ करते हैं।”

रोहन फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेनशर्मा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, और इसमें आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अली फज़ल, फातिमा सना शेख और अनुपम खेर जैसे कलाकार भी हैं। इसके अलावा रोहन म्यूजिकल वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स सीजन 2 में भी नजर आएंगे।