OMG! चौथी क्लास की बच्ची से 6 माह तक रेप, प्रेगनेंट होने पर करवाया गर्भपात


UP Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुकानदार ने केवल चौथी कक्षा में बढ़ने वाली एक बच्ची से रेप किया, बल्कि छह महीने तक उसका यौन शोषण करता रहा. यही नहीं लगातार यौन उत्पीड़न के दौरान जब नाबालिग बच्ची प्रेगनेंट हो गई तो आरोपी ने एक प्राइवेट अस्पताल में उसका गर्भपात करवा दिया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को लगी जानकारी

यह घटना लखनऊ के गोसाईगंज के अमेठी की बताई जा रही है. घरवालों को घटना की जानकारी तब हुई जब छात्रा हॉस्पिटल में गर्भवात करवाने के बाद घर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ गई. परिजनों को जब शक हुआ तो उन्होंने छात्रा से पूछताछ की. इस दौरान बच्ची ने अपने साथ गलत काम और गर्भपात होने की जानकारी दी. यह सुनते ही परिजनों के पांव तले से जमीन खिसक गई और उन्होंने गोसाईगंज थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. जानकारी के अनुसार आरोपी उमर कुरैशी अमेठी में मीट की दुकान करता है. आरोपी ने छह महीने पहले छात्रा से दोस्ती कर उससे नजदीकि बढ़ाई और फिर उसके गिफ्ट का लालच देकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी लगातार उसका यौन शोषण करता है.

प्रशासन ने गर्भवात करने वाले अस्पताल को सील कर दिया

वहीं, पीड़ित परिजनों की शिकायत पर प्रशासन ने गर्भवात करने वाले अस्पताल को सील कर दिया. इस बीच जांच में खुलासा हुआ कि अस्पताल के पास कोई लाइसेंस भी नहीं है. राज्य के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इस घटना पर अफसोस जताया है और अस्पताल संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.