IPL 2023: Live मैच में रवींद्र जडेजा के सामने चली ‘तलवार’! फिर डेविड वॉर्नर ने लगाई मार

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में एंट्री करने के काफी करीब पहुंच गई है. चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के 67वें मुकाबले में पहले दमदार बल्लेबाजी की, मगर गेंदबाजी में भी दिल्ली पर कहर बरपाया. इस दौरान चेन्नई के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सामने दिल्ली के कप्तान वॉर्नर ने तलवार चलाई. तलवार चलाने के बाद उन्होंने मार भी लगाई.

दरअसल दीपक चाहर के 5वें ओवर की तीसरी गेंद पर वॉर्नर ने सिंगल लिया. वो दूसरे रन की फिराक में थे. नॉन स्ट्राइक छोर पर दूसरे रन के लिए वो क्रीज से काफी बाहर निकल गए थे. फील्डर से एक बार गेंद मिस गई. वॉर्नर ने दूसरा रन लेने की फिर कोशिश की. जडेजा ने तेजी दिखाई. वॉर्नर जब क्रीज से बाहर थे तो जडेजा ने उन्हें दिखाकर थ्रो करना चाह रहे थे.

वॉर्नर क्रीज से बाहर होकर जडेजा को पहले तो घूरने लगे, फिर उन्होंने जडेजा की तरह बल्ले को तलवार की तरह चलाया. जडेजा, अंपायर हर कोई वॉर्नर को बस देखते रहं . हालांकि इसके बाद वॉर्नर और जडेजा दोनों की हंसी छूट पड़ी. मैदान पर मौजूद बाकी खिलाड़ी भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.

हालांकि इसके बाद वॉर्नर ने जडेजा की मार लगाई. उन्होंने जडेजा के 9वें ओवर में चौके छक्के लगाए. वॉर्नर ने उनके इस ओवर से 13 जोड़े. जिसमें एक छक्का और एक चौका लगाया. जडेजा की गेंदों पर चौके छक्के लगते देख धोनी ने उन्हें स्टंप पर सीधे गेंदबाजी करने के लिए कहा. वॉर्नर ने इसी के अपनी फिफ्टी भी पूरी.

खबर अपडेट हो रही है…