Cannes में बिल्कुल ‘डॉल’ सी लगीं उर्वशी रौतेला, ऑरेंज गाउन में लगाया ग्लैमर का तड़का

Cannes Film Festival: सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म महोतस्व कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का भी जलवा देखने को मिल रहा है. कान्स में शामिल हुईं तमाम इंडियन एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया के जरिए अपने लुक की झलक दिख रही हैं. (तस्वीर: उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

Cannes Film Festival: सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म महोतस्व कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का भी जलवा देखने को मिल रहा है. कान्स में शामिल हुईं तमाम इंडियन एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया के जरिए अपने लुक की झलक दिख रही हैं.

कान्स के इस 76वें संस्करण में उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की है और रेड कार्पेट में अलग-अलग लुक में जलवे बिखेर रही हैं. कान्स से लगातार उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. (तस्वीर: उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

कान्स के इस 76वें संस्करण में उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की है और रेड कार्पेट में अलग-अलग लुक में जलवे बिखेर रही हैं. कान्स से लगातार उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें वो बेहद ही हसीन और और अट्रैक्टिव लग रही हैं. (तस्वीर: उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें वो बेहद ही हसीन और और अट्रैक्टिव लग रही हैं.

कान्स के चौथे दिन उर्वशी ऑरेंज कलर की खूबसूरत सी गाउन में नजर आईं, जिसमें उन्होंने महफिल में चार चांद लगाए. उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है. (तस्वीर: उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

कान्स के चौथे दिन उर्वशी ऑरेंज कलर की खूबसूरत सी गाउन में नजर आईं, जिसमें उन्होंने महफिल में चार चांद लगाए. उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है.

उर्वशी रौतेला की इन फोटोज को देख उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, "डॉल की तरह दिख रही हैं." सोशल मीडिया यूजर्स उनपर फिदा नजर आ रहे हैं. (तस्वीर: उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम)

उर्वशी रौतेला की इन फोटोज को देख उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, “डॉल की तरह दिख रही हैं.” सोशल मीडिया यूजर्स उनपर फिदा नजर आ रहे हैं.