नेटवर्थ के मामले में साउथ का ये सुपरस्टार किसी से कम नहीं, एक फिल्म के लेता है इतने करोड़

Happy Birthday Jr NTR: जूनियर एनटीआर एक फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और उन्हें अभिनय की दुनिया विरासत में मिली है. वे साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव के पोते हैं. उनके पिता नंदमुरी हरिकृष्णा भी साउथ के नामी एक्टर रहे हैं. जूनियर एनटीआर की फैमिली साउथ की सबसे ताकतवर फैमिली में से एक है और इस परिवार के ज्यादातर सदस्य या तो फिल्मों में या फिर पॉलिटिक्स में सक्रिय हैं.

जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई, 1983 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने साल 2001 में फिल्म निन्नू चोदालनी से अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन ये फिल्म नहीं चली. इसके बाद उन्होंने साउथ के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली के साथ कोलाबोरेट किया. राजामौली की ये पहली फिल्म थी. फिल्म का नाम स्टूडेंट नंबर 1 था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया और इसी फिल्म से जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी.

https://www.instagram.com/p/BkzKnM8lS59/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद तो जूनियर एनटीआर कभी ना थमने वाला नाम बन गए. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और फैंस के दिल में जगह बनाई. आज इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का समय बिताने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ कमाल की है. वे एक फिल्म के लिए भी मोटी फीस चार्ज करते हैं. उनकी फिल्म RRR ने ऑस्कर तक का सफर तय किया और अवॉर्ड भी हासिल किया.

कितनी है जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ?

सीए नॉलेज की रिपोर्ट की बात करें जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ 440 करोड़ रुपये के आसपास है. वे महीने में 3 करोड़ रुपये और सालभर में करीब 36 करोड़ की कमाई करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर चैरिटी वर्क्स में भी काफी आगे रहते हैं और वे देश के सबसे ज्यादा टैक्स पेयर्स में से एक हैं.

https://www.instagram.com/p/Cgtg6jEPlAn/?utm_source=ig_web_copy_link

एक फिल्म का लेते हैं कितना रुपये?

जूनियर एनटीआर साउथ के इतने बड़े सुपरस्टार हैं तो लोगों को ऐसा लग सकता है कि वे एक फिल्म के लिए कम से कम 5-10 करोड़ तो लेते ही होंगे. लेकिन ऐसा नहीं है. जूनियर एनटीआर अब फिल्मों में काम करने के लिए कोई फीस नहीं लेते बल्कि वे फिल्म की प्रॉफिट में हिस्सा लेते हैं. यानि अगर फिल्म चली तब तो वे उसके प्रॉफिट में से कुछ हिस्सा लेंगे लेकिन अगर फिल्म ना चली तो वे प्रोड्यूसर पर बोझ नहीं बनते और फिल्म की विफलता अपने कंधे पर ले लेते हैं.

https://www.instagram.com/p/B-COy2wj-En/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रॉपर्टी में क्या क्या?

हैदराबाद के जुबली हिल्स में जूनियर एनटीआर का आलीशान बंगला है. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हाल ही में बेंग्लुरु में भी एक घर खरीदा है. उनकी रियल स्टेट प्रॉपर्टी 28 करोड़ के करीब है. उनके पास रोल्स रोएज, रेंज रोवर समेत और भी गाड़ियां हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है.

किन ब्रांड्स का हैं हिस्सा?

साउथ सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है और वे एक यूथ आइकन हैं. एक्टर लेनकम फेशवाश, गूची रश, कॉम्फे मेट कोकोनट समेत कई सारे ब्रांड्स को इंडोर्स करते हैं. एक ऐड के लिए जूनियर एनटीआर करीब 1.5 करोड़ रुपये लेते हैं.