Aishwarya Sharma in Khatron ke Khiladi : स्टंट करते समय जख्मी हुई ऐश्वर्या शर्मा, बयां किया दर्द…


‘गम है किसी के प्यार में’ (Gum hai kisi ke pyar mein) में पाखी का रोल प्ले करने वाली ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron ke Khiladi 13) की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं. कुछ दिनों के खेल के बाद, लगता है कि रोहित शेट्टी के कुछ दिनों में लोकेशन पर पहुंचने के साथ असली एक्शन शुरू हो गया है. ऐश्वर्या शो में अपने को-स्टार के साथ खूब मस्ती कर रही हैं, दुर्भाग्य से स्टंट करते समय उन्हें कुछ बुरी चोटें आईं है. एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपने उन हाथों को दिखाया जिन्हें खेल के दौरान चोट लग गई थी.

आशना ने किया रिएक्ट

ऐश्वर्या की इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके फैंस और करीबी दोस्तों ने रिएक्ट किया है. उनकी अच्छी दोस्त आशना किशोर, जिन्हें हप्पू की उलटन पलटन में काटो ‘कट’ सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, ने ऐश्वर्या की  अपने शब्दों से हिम्मत बढ़ाई. आशना ने लिखा, “पहले से ही इतने सारे दौर से गुजर रही हूं, काश मैं तुम्हें आराम देने के लिए वहां होती.बस इतना कहना चाहती हूं कि तुम सबसे मजबूत हैं और मुझे आप पर गर्व है, लव यू बच्चा.” इस पर ऐश्वर्या ने जवाब दिया, ‘मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे दिल में हैं जी.जी.

इससे पहले शेयर की थी हैरान करने वाली बात

इस महीने की शुरुआत में, ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) ने यह ऐलान करके सभी को चौंका दिया था कि वह एक लोकप्रिय टीवी शो ‘गम है किसी के प्यार में’ को छोड़ रही हैं, जिसमें उनके पति नील भट्ट और अभिनेत्री आयशा सिंह भी हैं. ऐश्वर्या ने कहा, “सभी अच्छी चीजों की तरह, यहां तक ​​कि शो के साथ मेरा जुड़ाव भी समाप्त हो गया है. जहां पाखी का सफर समाप्त हो गया है, वहीं ऐश्वर्या अपने साथ यादों से भरा बैग लेकर जा रही हैं, क्योंकि इस शो ने बहुत कुछ दिया है. मुझे लगभग सब कुछ. मैं GHKPM का ऋणी महसूस करता हूं, क्योंकि इसने मुझे मेरी अपेक्षा से अधिक दिया है. मुझे लगता है कि नए अवसरों का पता लगाने का समय आ गया है.