Raipur Crime : दुकानदार ने सिगरेट देने से किया इंकार तो बदमाशों ने दिखाई दबंगई, लात और घूसों से की ज़ोरदार पिटाई

रायपुर ,19 मई । राजधानी रायपुर में बाइक सवार बदमाशों की दबंगई का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मामूली बात पर युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है। बदमाशों की पिटाई में घायल युवक एम्‍स रायपुर में भर्ती है।

दरअसल, यह मामला रायपुर के डीडीनगर में कुशालपुर ब्रिज के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार चाय दुकान चलाने वाले भुनेश्वर साहू के साथ कुछ बाइक सवार बदमाशों ने जमकर मारपीट की। मीडिया को जानकारी देते हुए डीडी नगर थाना प्रभारी गौरव कुमार साहू ने बताया कि, मारपीट की यह घटना गुरुवार रात लगभग 10 बजे के आसपास की है। चाय दुकान चलाने वाला युवक भुनेश्वर साहू के साथ दो लोगों ने मारपीट की है।

वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि जब भुनेश्वर साहू दुकान बंद रहा था, तब दो लोग बाइक से आए। उन्होंने भुनेश्वर साहू से सिगरेट मांगी, जिस पर युवक ने कहा कि अभी दुकान बढ़ा रहा हूं, नहीं दे सकता। इस बात को लेकर उन दोनों ने भुनेश्वर साहू की बुरी तरह पिटाई कर दी। बदमाशों ने भुनेश्वर साहू को इस कदर पीटा कि जिससे उसके शरीर में कई जगह चोटें आई हैं।

घायल युवक एम्‍स में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है। इधर, इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।