सगाई के बाद राघव चड्ढा संग गुरुद्वारे जाकर परिणीति ने लिया आशीर्वाद, सिम्प्लिसिटी ने जीत लिया फैंस का दिल

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement Latest Photos: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बाॅलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फाइनली एक-दूसरे को हो गए हैं।

दोनों ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। इसी बीच अब परिणीति ने अपनी सगाई की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में दोनों गुरुद्वारे  में आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

परिणीति और राघव ने गुरुद्वारे में लिया आशीर्वाद

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को परिणीति ने अपने मंगेतर राघव चड्ढा को भी टैग किया है। इन तस्वीरों में दोनों काफी गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल ने अपने जीवन की नई शुरुआत से पहले बाबा का आशीर्वाद लिया। तस्वीरों में उनके साथ परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं।

फोटोज के साथ लिखा खास कैप्शन

परिणीति ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद पाकर बहुत अच्छा लगा। हमारी सगाई में उनकी पवित्र उपस्थिति का मतलब हमारे लिए सब कुछ था।’ फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इन पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रया देने के साथ ही नए जोड़े को ढेर सारा प्यार देते नजर आ रहे हैं। अब तक परिणीति और राघव की तस्वीरों को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

सगाई के बाद अब शादी का है इंतजार

आपको बता दें, सगाई के बाद अब फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हर किसी की उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी में जुटे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव इसी साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस कपल की ओर से शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।