Mothers Day: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं सुपरमॉम्स, हमेशा किड्स संग वायरल रहती हैं फोटोज

Mother’s Day Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री में माओं पर ना जाने कितनी फिल्में बनी हैं जिसमें एक्ट्रेस ने सुपरमॉम्स के रोल प्ले कर लोगों को इमोशनल कर दिया. लेकिन इंडस्ट्री में कुछ रियल सुपरमॉम्स भी हैं जो अपनी शानदार बॉन्डिंग से फैंस का दिल मोह जाती हैं. अपने बच्चों संग इनकी केमिस्ट्री अद्भुत है और फैंस भी इन सुपरमॉम्स की फोटोज देख तारीफ करते नहीं थकते.

ऐश्वर्या राय बच्चन- बच्चन परिवार की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन एक केयरिंग और लविंग मदर हैं. वे और आराध्या जैसे दो जिस्म एक जान हैं. दोनों एक-दूसरे से कभी अलग नहीं होते और साथ में खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CmkUyHEolbO/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CrvQ1EdhPIO/?utm_source=ig_web_copy_link

बिपाशा बासु- बिपाशा बासु को मां बने अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. 12 नवंबर, 2022 को बिपाशा बासु की बेटी देवी बासु सिंह ग्रोवर का जन्म हुआ था. बिपाशा अपनी बेटी का खासतौर पर ख्याल रखती हैं और उसके साथ समय बिताना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान की फोटोज भी शेयर करती हैं जिसमें वे क्यूट बेटी को दुलारती नजर आती हैं.

https://www.instagram.com/p/Cr7PwF4N1qY/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा- प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती तो सुर्खियों में रहती है. मालती मैरी चोपड़ा जोनस का जन्म साल 2022 में हुआ और वे एक साल की हो चुकी हैं. मालती संग अपने वयस्त शेड्यूल से भी प्रियंका समय निकालना नहीं भूलती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं.

https://www.instagram.com/p/CqP9Ecxojly/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरी खान- गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वे अपनी फैमिली के बेहद क्लोज हैं. गौरी हमेशा ही फैमिली संग स्पॉट होती हैं. लेकिन बेटी सुहाना संग उनकी बॉन्डिंग बेहद स्पेशल है. अब तो सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं और बॉलीवुड में अपने हाथ आजमाने की तैयारी में हैं. लेकिन जब सुहाना फॉरेन में पढ़ाई करती थीं उस समय भी जब सुहाना भारत आतीं तो मां गौरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

https://www.instagram.com/p/CZv2Z8ePgps/?utm_source=ig_web_copy_link

अमृता सिंह- एक्ट्रेस अमृता सिंह की बात करें तो सैफ अली खान से अलग होने के बाद वे अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं. बच्चे चाहें कितने भी बड़े हो जाएं वे हमेशा अपने पैरेंट्स के लाडले रहते हैं. अमृता और सारा खास मौकों पर साथ में छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं और खूब एंजॉय करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CjcP6byJYWA/?utm_source=ig_web_copy_link

श्वेता तिवारी- श्वेता तिवारी ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्ट्रगल देखा है और वे इस दौर से बाहर निकली हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने पूरी कोशिश की है कि बच्चों पर इसका बुरा असर देखने को ना मिले. अपनी पहली संतान और बड़ी बेटी पलक तिवारी संग श्वेता का बॉन्ड बेहद खास है जिन्होंने सलमान खान की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर ली है.