8 अक्टूबर 2024 मंगलवार को आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा आयोजित कर रहा है चिकित्सक सम्मेलन

कोरबा, 8 अक्टूबर 2024 (वेदांत समाचार)। आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा और हिमालया फार्मा जेंड्रा डिवीजन बैंगलोर के संयुक्त तत्वाधान में मधुमेह जन्य यकृत रोग पर विशेष संभाषा परिषद के रूप में चिकित्सक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। यह सम्मेलन 8 अक्टूबर 2024 मंगलवार को मध्यान्ह 1 बजे से होटल टॉप इन टाउन में होगा।

इस सम्मेलन में हिमालया फार्मा बैंगलोर के साइंटिफिक सर्विसेस मैनेजर डॉ. विपिन कटारिया मधुमेह जन्य यकृत रोग पर विशेष प्रकाश डालेंगे। चिकित्सकों के अनुभवों को साझा करने और परिचर्चा की जाएगी। आयुष मेडिकल एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और जिले के सभी बी.ए.एम.एस. चिकित्सक सदस्य उपस्थित रहेंगे।हिमालया फार्मा बैंगलोर के रीजनल मैनेजर रमेश प्रसाद गुप्ता और सेल्स ऑफिसर कमल धारीया विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

इस सम्मेलन का उद्देश्य आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा का उद्देश्य मधुमेह जन्य यकृत रोग के बारे में जागरूकता फैलाना और चिकित्सकों को इस विषय पर अद्यतन जानकारी प्रदान करना है।

आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा के जिलाध्यक्ष डॉ. नागेंद्र नारायण शर्मा ने कहा: “हमें मधुमेह जन्य यकृत रोग पर विशेष संभाषा परिषद आयोजित करने की आवश्यकता है। यह सम्मेलन चिकित्सकों को इस विषय पर अद्यतन जानकारी प्रदान करेगा और उन्हें अपने अनुभवों को साझा करने का अवसर प्रदान करेगा।”

सम्मेलन का कार्यक्रम:

  • मध्यान्ह 1 बजे: सम्मेलन का शुभारंभ
  • मध्यान्ह 1:15 बजे: डॉ. विपिन कटारिया द्वारा मधुमेह जन्य यकृत रोग पर विशेष प्रकाश
  • मध्यान्ह 2:15 बजे: चिकित्सकों के अनुभवों को साझा करने और परिचर्चा
  • मध्यान्ह 3:30 बजे: सम्मेलन का समापन

आयुष मेडिकल एसोसिएशन कोरबा के सभी पदाधिकारी और जिले के सभी बी.ए.एम.एस. चिकित्सक सदस्यों से आग्रह किया है कि वे इस सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हों।