Viral on Social Media : तलाक के बाद महिला ने फोटोग्राफर से मांगा वेडिंग शूट का रिफंड, देख लोगों ने कहा- ‘पैसा नहीं देना भाई’

Viral on Social Media : सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब होती है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कुछ किस्से ऐसे होते हैं जिन पर यकीन नहीं किया जा सकता है. ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इस कहानी को देखने के बाद लगभग लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. आपको बता दें कि कहानी भी कुछ ऐसी है जिसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है. जब एक महिला ने अपनी शादी में की गई फोटोग्राफी के लिए रिफंड मांगा तो फोटोग्राफर के दिमाग में घूम गया. 

महिला ने मांगा पैसा रिफंड 


महिला ने कहा कि पता नहीं आपको याद है या नहीं. आपने हमारी वेडिंग फोटोग्राफी 2019 में की थी. यह शादी डरबन में हुई थी.  इस पर फोटोग्राफर जवाब देते हुए लिखता हैं कि हां याद है.  मुझे बताओ मैं आपकी कैसे मदद कर सकता हूँ. महिला कहती है कि अब मेरा तलाक हो गया है .

आपने जो फोटो क्लिक की थी वह अब किसी काम की नहीं है. हमारे पूर्व पति भी नहीं रहे. मुझे पता है कि आपने बहुत अच्छा काम किया था लेकिन अब वो सारी तस्वीरें बेकार हो गई हैं. इसलिए मैं अपना पैसा वापस चाहती हूं. इसके बाद दोनों की चैट्स होती है. हमने आपके लिए उन सभी चैट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

यूजर्स ने दिए रिएक्शन 


इस पोस्ट को एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है. ट्विटर यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं कसम खाता हूं कि सच में मेरा जीवन एक फिल्म है. आप इसे बना नहीं सकते. युवक के पोस्ट करने के बाद ये काफी तेजी से वायरल हो गया है. इस पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उस महिला के साथ अन्याय हुआ है, कम से कम 5 प्रतिशत पैसे दे देने चाहिए था.