दोस्तों संग मलाइका अरोड़ा की मस्ती, The Backstreet Boys कॉन्सर्ट से शेयर किया वीडियो

Malaika Arora In Concert: बॉलीवुड की आइटम क्वीन के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा अपने फुल ऑफ लाइफ अप्रोच के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहने वाली एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और फ्रोफेशनल लाइफ की डिटेल्स फैंस संग साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फेमस द बैकस्ट्रीट ब्वाएज के मुंबई कंसर्ट में शिरकत की और खूब एंजॉय किया. यहां पर वे अपनी फ्रेंड सर्किल संग पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने इस दौरान की झल्कियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से हैं जो लगभग 50 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी वे अपनी फिटनेस से लोगों को मात देती नजर आती हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइफ को फुली एंजॉय करना जानती हैं. वैसे तो उनका डेली शेड्यूल काफी स्ट्रिक्ट रहता है. वे योग और पॉश्चरल एक्सरसाइज से अपने दिन की शुरुआत करती हैं. लेकिन इसके अलावा एक्ट्रेस अपने फ्री टाइम में फ्रेंड्स संग एंजॉय करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रीसेंट कंसर्ट विजिट की वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे किसी अर्ली 20s गर्ल की तरह फुल मस्ती करती और डांस करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cr2QvNJOGG0/?utm_source=ig_web_copy_link

इन स्टार्स ने भी की शिरकत

वे इस दौरान ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में हैं और काफी डैशिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस के अलावा और भी कई सारे ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने इस शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इसमें मीजान जाफरी, यूलिया वंतूर, अर्पिता खान शर्मा, जैकलीन फर्नांडिस, डायना पेंटी, मिथिला पालकर और वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल भी नजर आईं.

रियलिटी शोज में बनती हैं जज

वर्क फ्रंट की बात करें तो छैंया-छैंया गाने से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में कई सारे आइटम डांस पर परफॉर्म किया है. वे अनारकली डिस्को चली, मुन्नी बदनाम हुई समेत कई सुपरहिट गानों का हिस्सा रही हैं. इसके अलावा वे इंडियाज बेस्ट डांसर, झलक दिखला जा और नच बलिए जैसे शो में जज की भूमिका निभा चुकी हैं.