कोरबा पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध शराब कारोबार में लिप्त 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा,08 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के निर्देश पर सजग कोरबा अभियान के तहत कटघोरा पुलिस ने अवैध नशे के कारोबार पर प्रतिबंध लगाने के लिए बड़ी कार्रवाई की।

पुलिस ने छुरी धनरास मोड़ के पास 40 लीटर कच्ची महुआ शराब का परिवहन करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के नाम विजय सारथी उर्फ छोटू पिता लक्ष राम सारथी उम्र 35 वर्ष निवासी बंचर छुरी कला और अर्जुन सारथी पिता सेवकराम उम्र 31 वर्ष निवासी पठारी भाँटा छुरी कला हैं। दोनों आरोपियों पर आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई की गई है।

कटघोरा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छुरी में अवैध नशे के कारोबार में लिप्त लोगों की घेराबंदी कर कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों के पास से 40 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की, जिसकी बाजार कीमत 4 हजार रुपये है।

कटघोरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है। इस कार्रवाई से अवैध नशे के कारोबार पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी।

कोरबा पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने बताया कि सजग कोरबा अभियान के तहत जिले में अवैध नशे के कारोबार पर प्रतिबंध लगाने के लिए सतत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि वे अवैध नशे के कारोबार के खिलाफ सूचना देने में सहयोग करें।