Khatron Ke Khiladi: जल्द शुरू होगा खतरों का खेल, शीजान खान समेत इन सितारों के नाम पर लगी पक्की मुहर

बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ को शुरू होने में फिलाहल काफी वक्त है. लेकिन इस शो के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. फैंस अपने-अपने फेवरेट सितारों को डर का सामना करना हुआ देखना चाहते हैं. साथ ही दर्शक कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर भी काफी एक्साइटिड हैं. हालांकि कुछ नाम है ऐसे हैं जिनपर अभी तक पूरी तरह की कंफर्मेशन नहीं मिली हैं.

लेकिन हम आपको उन सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अर्जेंटीना में होने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ के लिए अपनी-अपनी कमर कस ली है. जो अपने डर से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लंबे वक्त से कई ऐसे सितारों के नाम चर्चा में थे जो इस शो का हिस्सा नहीं होने वाले हैं. लेकिन अब सही नाम आपको यहा पता चलने वाले हैं.

शीजान खान

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में गिरफ्तार होकर अब बाहर आ चुके शीजान खान भी रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने वाले हैं. इस शो का हिस्सा बनने से पहले टीवी एक्टर शीजान ने कोर्ट से अपने पासपोर्ट और विदेश यात्रा के लिए परमिशन मांगी थी. जिसके बाद कोर्ट का फैसला उनके हक में आया है. अब वह इस शो के लिए अर्जेंटीना रवाना हो सकते हैं.

ऐश्वर्या शर्मा

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में से ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही एग्जिट करने वाली हैं. पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा अब इस शो को अलविदा कहने जा रही है. हालांकि इस शो के बाद भी आप उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में देख पाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CrsXkbsgpi3/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजलि आनंद

अंजलि आनंद भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटिड हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. एक्ट्रेस जहां रोहिट शेट्टी के साथ काम करने को लेकर खुश हैं वहीं उन्हें अपने डॉगी की काफी चिंता भी हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CZYojQvjPtj/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजुम फकीह

‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह अब इस शो में कम ही नजर आ रही हैं. लेकिन अब उन्हें खतरों से खेलते हुए देखा जाएगा. हालांकि खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा बनने से पहले वह दरगाह पहुंची थीं. जहां उन्होंने दुआ की थी. एक्ट्रेस की मुंबई में मौजूद माहिम दरगाह से तस्वीर भी वायरल हुई थीं.

शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 के रनरअप शिव ठाकरे कई दफा ये बात साफ कर चुके हैं कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाले हैं. इस रियलिटी शो के लिए शिव ने दो मराठी फिल्में तक ठुकरा दी हैं. उन्हें रियलिटी शोज से काफी लगाव है.