Viral on Social Media : सोशल मीडिया में धूम मचा रहा टीचर का डांस, वीडियो देख लोगों ने खूब की तारीफ


Viral on Social Media : सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग एक पल के लिए हैरत में पड़ जाते हैं. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप खुद से पूछेंगे कि क्या सच में टिचर इस तरह पढ़ा सकते हैं.

जैसा इस वीडियो में एक टीचर ने किया है. वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे, लेकिन कहीं न कहीं ये पल दिल को भी छू जाएगा. इस वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CrIQ09sJRTC/?utm_source=ig_web_copy_link

टीचर के डांस ने हिला दिया सोशल मीडिया 


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर और उनके स्टूडेंट भी साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टीचर छात्राओं के साथ गजब का डांस कर रहे हैं. वहीं, छात्राएं भी टीचर का साथ दे रही हैं. बैकग्राउंड में टीचर ने हिंदी फिल्म ‘दइया दइया’ पर बहुत ही शानदार डांस किया है.

टीचर की लोगों ने खूब की तारीफ


इस वीडियो को टीचर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहे शिक्षक का नाम जावेद आलम है. ये अपने स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि सर का चयन 2022 uppcs में भी जिला विद्यालय निरीक्षक के पद पर हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि स्कूल में पीरियड डांस होना चाहिए शाबाश सर. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे शिक्षक हर स्कूल में होने चाहिए. वीडियो पर कई यूजर्स ने जावेद आलम की तारीफ की है. एक यूजर ने कहा कि हम सर की हर दम वीडियो देखते हैं, सर का बॉडिंग बच्चों के साथ काफी शानदार है. ऐसे शिक्षक कम ही मिलते हैं.