Sara Ali Khan Pics: पूल में किस शख्स से बातें कर रही हैं सारा अली खान? तस्वीर ने मचाया हंगामा, लोगों ने पूछा- साइड में कौन है

Sara Ali Khan Latest Photos: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान घूमने फिरने की बड़ी शौकीन हैं. आए दिन वो कहीं न कहीं वेकेशन पर जाती रहती हैं. सारा ने एक बार फिर वेकेशन की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पर उनके फैंस की निगाहें एक तस्वीर पर जा टिकी और अब उसी को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं.

सारा अली खान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर करीब आठ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में सारा अपने मां अमृता सिंह और दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर में सारा अली खान बर्फबारी के बीच स्वीमिंग पूल में नहाती नज़र आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ पूल में एक और शख्स भी नज़र आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Cr0TKxUyR3X/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा के साथ कौन?

सारा अली खान पूल में शख्स से बातें करती दिख रही हैं. सारा के साथ पूल में नज़र आ रहा शख्स चश्मा लगाए हुए और मुस्कुरा रहा है. इस ट्रिप पर सारा के साथ उनकी मां के अलावा कई दोस्त भी गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि पूल में दिख रहा लड़का सारा का कोई करीबी दोस्त है.

Sara Ali Khan Pool Pic

लोग कर रहे ऐसे कमेंट

सारा की इन तस्वीरों पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. पूल वाली तस्वीर की कई लोग तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग पूल में दिखे लड़के को लेकर भी सवाल कर रहे हैं. प्रियांक नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने सवाल किया, “वो पांचवीं स्लाइड में कौन था साइड में.”

सारा अली खान के फिल्मों की बात करें तो वो अब ऐ मेरे वतन में नज़र आएंगी. इसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. इस फिल्म में सारा अली खान एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म का फर्स्ट टीज़र पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है.